February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जीत मोदी की नहीं सबकी है, नाम के साथ ना लगाएं श्री, जी और आदरणीय

0
modi

modi

 Modi: तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद आज संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि “सभी सांसदों से आग्रह है कृपा मेरे नाम के पीछे जी ना लगाए।”

मोदी नहीं सभी कार्यकर्ताओं की जीत है

संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में तीन राज्यों में हुई जीत का जश्न मनाया गया। इसी बीच भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि “यह जीत (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान) अकेले मोदी की जीत नहीं है, बल्कि यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है आगे कहा कि यह जीत सिर्फ दिल्ली में बैठे नेताओं की नहीं है, बल्कि उन कार्यकर्ताओं की है जिन्होंने पार्टी की और जनता की सेवा करने के लिए अपनी जिंदगी तक खपा दी।”

मुझे आदरणीय, श्री, मोदी जी, नहीं मोदी बुलाएं

Also Read: लोकसभा में ऐसा क्या बोल गए बसपा सांसद कि अध्यक्ष ने फटकार लगा कर बैठा दिया?

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों को उन्हें ‘मोदी जी’ की बजाय सिर्फ मोदी बुलाने का आग्रह करते हुए कहा कि जनता उन्हें सिर्फ मोदी (Modi) के नाम से जानती है, इसलिए उन्हें मोदी जी के नाम से बुलाकर जनता से दूर मत करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके नाम के साथ आदरणीय, श्री और जी जैसे संबोधन का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

विकसित भारत यात्रा में हिस्सा लें

संसदीय दल की बैठक में पीएम ने विश्वकर्म योजना पर जोर दिया और साथ ही कहा कि सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए काम करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं, उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं। संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें। उन्होंने सांसदों से कहा कि सभी सांसद कार्यकर्ताओं के साथ टीम बनाकर अपने-अपने इलाकों में विकसित भारत यात्रा निकालें और खुद भी उसमें हिस्सा लें।

 

Also Read: करोड़ों की संपत्ति, इतने क्रिमिनल केस आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनेंगे “Revanth Reddy”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *