April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

“मै मुन्नी नहीं हूँ जो तेरे पीछे बदनाम हो जाऊं”, ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का करारा जवाब

0
Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आजकल काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दोनों ही एक-दूसरे को नीचा दिखाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले उर्वशी ने अपने इंटरव्यू में ऋषभ को लेकर एक किस्सा सुनाई थी. जिसके बाद पंत (Rishabh Pant) ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में उनको दावों को झुठा बताते हुए ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’ की बात कही थी . जिसका अब उर्वशी ने फिर से जवाब दिया है.

उर्वशी रौतेला का ट्वीट हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला ने अपने एक ट्वीट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को छोटू भैया बुलाते हुए अच्छे से क्रिकेट खेलने की सलाह दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग.’

आपको बता दें की इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब उर्वशी ने अपने के इंटरव्यू में पंत को लेकर एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर के शो के लिए दिल्ली आई थीं. मिस्टर आरपी मेरे से मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे. मैंने पूरे दिन शूटिंग की, 10 घंटे की शूटिंग के बाद थकान के कारण मै वापस आकर सो गयी. उठने के बाद 16-17 मिस कॉल देख के मुझे काफी बुरा लगा. फिर मैंने उनसे मुंबई में मिलने की बात कही और हम वहां मिले.

ऋषभ पंत ने बताया था इसे पब्लिसिटी स्टंट

Rishabh Pant

उर्वशी के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इन्स्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीन शॉट काफी वायरल हुआ. जिसमे लिखा था कि, ‘कितनी हंसी की बात है कि लोकप्रियता हासिल करने और हेडलाइन में आने के लिए कई लोग इंटरव्यू में भी झूठ बोलते हैं. यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं. भगवान उन्हें खुश रखे. मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है’

हालाँकि इस बात की भी भी पुष्टि नहीं हुई है कि, वो स्क्रीन शॉट ऋषभ के इन्स्टा स्टोरी का ही है, ख़बरों की माने तो पंत ने स्टोरी डालने के कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें : ड्वेन ब्रावों ने टी20 क्रिकेट में पूरे किये अपने 600 विकेट, बाकी गेंदबाजों को छोड़ा काफी पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *