April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को मिली जान से मारने की धमकी, सिर काटने वाले को 2 करोड़ का इनाम देने का एलान

0
Yogi Adityanath

Yogi Adityanath Got Death threats: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को फेसबुक पोस्ट के जरिए जान से मार डालने की धमकी दी गई है. मामला मुरादाबाद का है, जहां एक फेसबुक अकाउंट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का सिर काटने पर 2 करोड़ के इनाम की घोषणा कर पोस्ट डाली गई है. जिसे आरएसएस से जुड़ी एक महिला ने मुरादाबाद पुलिस को टैग करते हुए मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने ट्वीट कर साइबर सेल को जांच दिए जाने की बात कही है.

सिर काटने वाले को 2 करोड़ का इनाम

CM Yogi

आपको बता दें कि आत्माप्रकाश पंडित नाम से बनी इस फेसबुक आईडी की कवर फोटो में मुरादाबाद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह का फोटो लगाया गया है. वहीं, एक दूसरी पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा भी लगाया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के फोटो के साथ पोस्ट में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का भी फोटो लगाया गया है और साथ ही पोस्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने पर 2 करोड़ का इनाम घोषित किया गया. पोस्ट में अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. पोस्ट में लिखा गया है कि इसका सिर काटने वाले को 2 करोड़ का नगद इनाम दिया जाएगा.

योगी को अब तक मिली 11वीं धमकी

Yogi Adityanath

दरअसल के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को ये धमकी मुरादाबाद से आत्म प्रकाश पंडित नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट से दी गई है. आत्म प्रकाश पंडित ने जब ये पोस्ट देखा तो खुद उनके होश उड़ गए. उन्होंने खुद पुलिस के पास पहुंचकर बताया कि उसके फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर ये धमकी दी है. फिलहाल यूपी पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि इससे पहले भी राजस्थान से योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसमें पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था. मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी को जान से मारने की यह 11वीं धमकी है.

जांच में जुटी साइबर टीम

cyber

नगर के पुलिस अधीक्षक अखिलेश भदौरिया (Akhilesh Bhadauria) ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया गया है. जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिसके फेसबुक से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. वह खुद थाने आया था उसने कहा कि उसका फेसबुक हैक कर कोई मिसयूज कर रहा है. हमारी साइबर टीम अभी इसको चेक कर रही है कि इसको वास्तव में कौन व्यक्ति यूज कर रहा है. ये व्यक्ति सही बोल रहा है या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : यूपी के इस माफिया की काली कमाई पर योगी की नजर, दिल्ली समेत इन राज्यों में चलाता है काला कारोबार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *