March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

खतरों के खिलाड़ी 12: तुषार कालिया बने विजेता, मिस्टर फैसू बने फर्स्ट रनर अप

0
Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 को आखिरकार अपना विजेता मिल ही गया है। फाइनलिस्ट में कोरियोग्राफर तुषार कालिया, इंटरनेट की सनसनी और टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर, लोकप्रिय टेलीविजन स्टार रुबीना दिलाइक, टीवी अभिनेता मोहित मलिक और व्लॉगर मिस्टर फैसू शामिल थे। एक मजबूत प्रतियोगिता के बाद, तुषार ने आखिरकार ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली और रुपये भी जीते। स्टंट-आधारित रियलिटी शो (Khatron Ke Khiladi 12) के लिए विजेता बनने के बाद तुषार को 20 लाख की इनामी राशि और साथ ही एक कार मिली है। फैसू ने प्रथम उपविजेता का स्थान अर्जित किया।

तुषार ने साझा की तस्वीरे 

https://www.instagram.com/p/Ci8JxZrthME/?utm_source=ig_web_copy_link

Khatron Ke Khiladi 12: तुषार कालिया ने इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी को चूमते हुए एक तस्वीर साझा की और दर्शकों को उनसे मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। दूसरी ओर, कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने शो में उनकी शानदार जीत को चिह्नित करते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और साथ ही उन तस्वीरों को भी शामिल किया जहां मेजबान रोहित शेट्टी उन्हें प्रतिष्ठित ट्रॉफी प्रदान कर रहे थे।

फिनाले एपिसोड में प्रतियोगियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई गई, और इसके विशेष अतिथि के रूप में रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की टीम भी थी। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और बाकी कलाकार शो में आए और फाइनलिस्ट के साथ दिखाई दिए।

खतरों के खिलाड़ी 12

Khatron Ke Khiladi 12

जुलाई में शुरू हुए खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में ऐसे सेलेब्रिटीज शामिल हैं जो अपने डर को दूर करने की कोशिश करते हैं क्योंकि वे हर दिन अलग-अलग चुनौतीपूर्ण कार्यों को प्रस्तुत करते हैं। मोहित के अलावा, रुबीना, फैसू, जन्नत और विजेता तुषार, शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, एरिका फर्नांडीज, चेतना पांडे, अनेरी वजानी, सृति झा, कनिका मान, राजीव अदतिया भी खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी थे। यह शो कलर्स पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता था। इस शो को अब 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस से रिप्लेस किया जाएगा।

यह भी पढ़े:- सैफ अली खान ने कपिल के शो में खुद को बताया देश का सबसे अच्छा नागरिक, कहा- ‘मुझे आयकर विभाग से मिलते हैं पुरस्कार’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *