April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Tiger 3 Teaser: जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Tiger3, क्या 15 अगस्त को रिलीज होगा ‘टाइगर 3’ का टीजर

0
Tiger 3 Teaser

Salman Khan Tiger 3 Teaser: बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेडेट फिल्म टाइगर 3 का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि 15 अगस्त को फिल्म टाइगर 3 का टीजर (Tiger 3 Teaser) रिलीज किया जाएगा. इसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Tiger3 ट्रेंड कर रहा है. तो आइए जानते हैं आखिर इस दावे में कितनी सच्चाई है.

क्या 15 अगस्त को रिलीज होगा टाइगर3 का टीजर

Tiger 3 Teaser

गौरतलब है कि टाइगर की फ्रेंचाइजी सलमान खान (Salman Khan) के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म की सीरीज है. साल 2012 में एक था टाइगर और 2017 में टाइगर जिंदा है के माध्यम से दंबग खान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अनोखे रिकॉर्ड बनाए हैं. ऐसे में 15 अगस्त के मौके पर टाइगर 3 के टीजर (Tiger 3 Teaser) रिलीज के दावे की पड़ताल की जाए तो पता लगता है कि ये कहना अभी जल्दबाजी होगा कि सच में टाइगर 3 का टीजर (Tiger 3 Teaser) इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होना है.

ऐसा माना जा रहा है कि सलमान की इस फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है, जिसके वजह से टाइगर 3 को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. हालांकि फैन्स के इस दावे को गलत भी साबित किया नहीं जा सकता क्योंकि 15 अगस्त और टाइगर का रिश्ता पुराना है. दरअसल साल 2012 में आजादी के शुभ अवसर पर ही सलमान खान की एक था टाइगर रिलीज हुई थी. ऐसे में हो सकता है देशभक्ति की मिसाल पर बनी टाइगर 3 का टीजर 15 अगस्त को जारी किया जाए.

सलमान को टाइगर 3 से काफी उम्मीद

Tiger 3 Teaser

पिछले फिल्मों के खराब प्रदर्शन की वजह से सलमान खान को अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) खलनायक की भूमिका अदा कर रहे हैं. मालूम हो कि सलमान की पिछले दो फिल्में ‘दबंग 3’ और ‘राधे’ बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- ‘रक्षाबंधन’ के बायकॉट पर अक्षय कुमार ने दिया बयान, बोले- इसका कोई मतलब ही नहीं है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *