March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

‘द आर्चीज’ को लेकर कुछ नर्वस थी निर्देशक जोया अख्तर, आखिर क्या थी वजह, जानिए

0
The Archies

The Archies: जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज (The Archies) से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। अब मेकर्स ने अपनी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ नई स्टिल इमेज साझा की है। मेकर्स द्वारा शेयर इन तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना खान नीले रंग के वेस्टकोट मैरून कलर की ड्रेस में है, तो अगस्त्य नंदा जेंटल मैंन लुक में दिख रहे हैं, जबकि खुशी कपूर गुलाबी कलर के फुल-स्लीव टॉप में सोफे पर बैठकर फिल्म के अन्य स्टार कास्ट के साथ पोज देती दिख रही हैं।

जॉन गोल्डवाटर के साथ एक खास वीडियो भी वायरल

वहीं, जोया अख्तर का आर्ची कॉमिस्स के निर्माता जॉन गोल्डवाटर के साथ एक खास वीडियो भी सामने आ रहा है। वो वीडियो में गोल्डवाटर का परिचय करती हुई कहती हैं की, हमने आर्ची (The Archies) कॉमिक्स की कहानी को एंग्लो इंडियन समुदाय के परिपेक्ष्य में स्थापित किया है, और यह हमारे देश के काल्पिनक हिल स्टेशन में ही बेस्ड है।

क्या थी नर्वस होने की वजह

The Archies

इस फेमस कॉमिक का रुपांतरण करना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। मैं इसको पढ़कर ही बड़ी हुई हूं। कॉमिक के किरदारों और उन्हें एक नई पीढ़ी के लिए पेश करना मेरे जैसे लोगों की पुरानी यादों को ताजा करना है। यहीं वजह है कि मैं इस फिल्म को लेकर थोड़ा नर्वस भी हूं। वहीं, आर्ची कॉमिक्स के सीईओ ने कहा, मेरे एक अच्छे दोस्त ने मुझसे कहा कि उन्होनें आपसे आर्ची की फिल्म करने के बारे में बात की थी और बताया था कि आप इस पर फिल्म बनाने की इच्छुक हैं, तो मैंने कहा, ओह माय गॉड हमें इस बारे में पहले सोचना चाहिए था।

किरदारों की अहम भूमिका 

The Archies

इस फिल्म (The Archies) में खुशी कपूर बेट्टी कपूर की भूमिका में नजर आने वाली हैं और जबकि सुहाना खान वेरोनिका लोज, तो अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी फिल्म के किरदारों को लेकर आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े:- अब शादीशुदा महिलाएं भी पूरा कर सकेंगी मिस यूनिवर्स बनने का सपना, 2023 से लागू होगा ये नया नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *