March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

गृहमंत्री अमित शाह को टिकट के लिए पैसे देने को तैयार हैं Tejashwi Yadav, कहा- 40 में से एक सीट भी जीत जाएं तो बड़ी बात

0

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पलटवार किया है. दरअसल नीतीश कुमार और लालू की मौजूदगी में हरियाणा में आयोजित हुए सम्मान रैली को लेकर बीजेपी सवाल खड़ा कर रही है. जिसपर दिल्ली से पटना लौट तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी को अपने अंदाज में जवाब दिया है. वहीं, मीडिया कर्मियों द्वारा किए गए एक सवाल पर उन्होंने अमित शाह को पैसे देने की बात कह दी. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

पैस देकर टिकट कटवाने की बात कही

Tejashwi Yadav

दरअसल, अमित शाह (Amit Shah) पिछले दिनों बिहार दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने राजद और जदयू की सरकार पर जमकर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने मंच से मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि-पूर्णिया में एयरपोर्ट बन गया है. जिसपर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि-इन्हें जो कहना है कहने दीजिए इन लोगों में अपना कंपटीशन है. सबको अपना काम करना है, हम लोग अपना काम कर रहे हैं. वहीं, एयरपोर्ट वाले बयान पर तेजस्वी ने अमित शाह को पैसे देकर टिकट कटवा लेने की बात कही.

एक सीट जीत जाएं तो उनके लिए बड़ी बात -तेजस्वी

Tejashwi Yadav

वहीं, मिशन 2024 को लेकर जब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से सवाल किया गया तो, उन्होंने कहा कि- आपको भी नतीजा पता है कि बिहार में क्या होने वाला है. इसलिए बीजेपी की बेचैनी बढ़ी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि- 40 में 39 सीट जीते थे अब 40 में से एक सीट भी जीत जाएं तो वह उनके लिए बहुत बड़ी बात होगी. वहीं, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी यह दावा किया कि बिहार में वे लोग लोकसभा की सभी 40 सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तैयारी में लगा हुआ है. जनता अब बीजेपी के बहकावे में नहीं आएगी. जनता को हम लोग बीजेपी से सावधान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vanatara Resort में लड़कियों के साथ किया जाता था गंदा काम, विआईपी गेस्ट के लिए बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां, पूर्व कमर्चारी ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *