March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sushil Modi ने नीतीश कुमार को दी कुर्सी बचाने की नसीहत, कहा- जल्द नए मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव

0
Nitish Kumar Lalu Yadav

बिहार: बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने राज्य में बनी नई सरकार को लेकर भविष्‍यवाणी की है. सुशील (Sushil Modi) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. लेकिन उनकी हालात इतने खराब हैं कि कुछ ही दिनों में उनके सीएम की कुर्सी कभी भी जा सकती है. इसलिए जरूरी है कि नीतीश पहले अपने सीएम की कुर्सी बचाए. ये सभी बातें उन्होंने जहानाबाद के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

तेजस्वी यादव जल्द बन सकते हैं मुख्यमंत्री-सुशील

Tejashwi Yadav

प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि- लालू प्रसाद यादव की पार्टी (राजद) राज्य में पहले से ही अपनी सरकार बनाने की रणनीति तैयार कर चुकी है. बहुमत के लिए 122 विधायकों की जरूरत है. विधानसभा में राजद के अध्यक्ष हैं. राजद के पास पहले से अन्य दलों को मिलाकर 115 विधायक हैं. विधानसभा अध्यक्ष जब चाहे राजद को सदन में बहुमत दिला सकते हैं.

जल्द ही वे जदयू को तोड़कर को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मुख्यमंत्री बना देंगे. लालू यादव (Lalu Yadav) ने इस खेल को खेला है. दरअसल नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को साथ लेने के पीछे राजद का यही असल मकसद है. आगे उन्होंने यूपी में सपा-बसपा और कांग्रेस की गठबंधन का हवाला देते हुए कहा कि इनका हाल जल्द ही इनके जैसा होने वाला है.

जांच एजेंसियों पर किसी का दबाव नहीं

Sushil Modi

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनके महागठबंधन को सुशील मोदी (Sushil Modi) ने पूरी तरह से पॉवरलेस बताया. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने के उद्देश्य बनाया गया है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत प्रधानमंत्री हैं उनके सामने कोई गठबंधन नहीं टिक पाएगा. साथ ही देश के अलग-अलग गैर बीजेपी शासित राज्यों में हो रही सीबीआई की छापेमारी को लेकर कहा कि- केंद्रीय जांच एजेंसी एक स्वतंत्र जांच एजेंसी है. इसपर किसी सरकार का कोई दबाव नहीं रहता है. वह अपना काम कर रही है.

नरेंद्र मोदी ही होंगे अगले प्रधानमंत्री- सुशील मोदी

PM Modi

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) प्रधानमंत्री की कुर्सी का सपना देखना छोड़ दें, क्योंकि 2024 में भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ही रहने वाले हैं. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हम अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं.

पार्टी भी समीकरण तैयार करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि इससे पहले वह भाजपा जिला कार्यालय में संगठन के जिलास्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की. वहीं, धर्मशाला में भी संघ परिवार की बैठक हुई है. जिसमें आरएसएस और सहयोगी संगठनों के शीर्ष पदाधिकारी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia ने बताया लॉकर की तलाशी में CBI को क्या-क्या मिला?, कहा- बीजेपी को सीबीआई पर नहीं हो रहा भरोसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *