April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sushant Singh Rajput की बहन ने PM Modi से लगाई गुहार, ‘भाई की मौत का जवाब खोज रहे हैं’

0
Sushant and sister

Sushant and sister

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से आज तक उनका परिवार, फैंस यहां तक की बॉलीवुड जगत बाहर निकल नहीं पाया है। 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्टस में सामने आया था कि उन्होंने आत्महत्या की है। लेकिन उनका परिवार  इस बात से साफ इंकार करता आया है। परिवार का दावा रहा है की सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या एक साजिश के तहत करवाई गई है। फैंस ने भी नेपोटिज्म का आरोप लगाकर तमाम स्टार्स पर जमकर निशाना साधा था। अब 45 महीने बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। 

Sushant Singh rajput

अपडेट आने का इंतजार

सुशांत के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाते हुए शक जताया था। जिसे लेकर एक  एफ.आई.आर. दर्ज करवाई थी और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। लेकिन सुशांत का परिवार और उनके फैन्स आज भी इस जांच से अपडेट आने का इंतजार कर रहे हैं। 

 

Sushant Murder

 

Also Read: रिटायर्ड IAS को मिली Election Commission की कमान, जानें कौन हैं ज्ञानेश कुमार और सुखबीर संधू

पीएम मोदी से की न्याय की मांग

आज तक सुशांत और उनकी फैमिली को न्याय नहीं मिला पाया है। हालांकि बीते 4 साल से एक्टर की फैमिली न्याय के लिए इधर-उधर भटक रही है। अब एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने आज 14 मार्च को सोशल मीडिया पर आकर पीएम मोदी से न्याय की मांग की है। 

जस्टिस फॉर एसएसआर पेडिंग

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘’मेरे भाई को गए 45 महीने हो गये हैं और हमें आज भी जवाब की तलाश है, पीएम मोदी जी कृप्या हमारी मदद कीजिए और पता कीजिए की इस जांच में सीबीआई कहां तक पहुंची है, हमारी अपील है सुशांत के लिए न्याय, ‘जस्टिस फॉर एसएसआर पेडिंग’।’’

अनसुलझे सवालों का जवाब चाहिए

श्वेता ने वीडियो कहा कि ”मैं आपको ध्यान दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई को गुजरे हुए ये 45वां महीना है और हमारे पास CBI की जांच को लेकर अभी भी कोई अपडेट नहीं है। मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप का निवेदन करती हूं। क्योंकि एक परिवार और एक देश के तौर पर हम इस केस से जुड़े बहुत सारे अनसुलझे सवालों का जवाब खोज रहे हैं।’’

14 जून को क्या हुआ था

श्वेता ने आगे कहा कि ‘’वह पीएम मोदी का दखल इसलिए चाहती हैं कि इससे उन्हें जांच को लेकर कोई अपडेट मिल पाएगी. उन्होंने कहा ‘आपके हस्तक्षेप से हमें बहुत मदद होगी ये जानने में कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक पहुंची है। इससे न्याय व्यवस्था में भी हमारा विश्वास मजबूत होगा। और इससे दुख से गुजर रहे बहुत सारे दिलों को शांति मिलेगी, जो सुकून खोज रहे हैं और इस सवाल का जवाब खोज रहे हैं कि 14 जून को क्या हुआ था।’’  

sushant sister

पोडकास्ट शो में भी चिंता व्यक्त की

बता दें, इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने यूट्यबूर रणवीर अलहाबादिया के पोडकास्ट प्रोग्राम में शिरकत की थी। वहां, श्वेता ने सीबीआई जांच की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर बात की थी। इस शो में भी श्वेता ने भाई को न्याय ना मिलने पर चिंता जाहिर की थी। 

आखिरी रिलीज ‘दिल बेचारा’ 

सुशांत ने 2013 में आई फिल्म ‘काई पो छे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। राब्ता और एमएस धोनी-अन्टोल्ड स्टोरी जैसी कई हिट फिल्में दी। सुशांत केनिधन से पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी। जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इस अंतिम फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला था। सुशांत की बहन के साथ-साथ उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं 14 जून के सच का।  श्वेता को हमेंशा अंकिता सिंह लोखंडे का सपोर्ट मिलता रहा है। अंकिता ने चाहे शादी कर ली हो लेकिन वह हमेशा सुशांत के परिवार के साथ खडी नजर आई हैं।

Ankita Lokhande

Also Read: ‘मैं मर जाऊंगा, जय श्री राम नहीं हटाऊंगा’ K C Bokadia ने सेंसर बोर्ड के फैसले को दी चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *