April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सनी देओल ने फिल्मों में अपनी आक्रामक छवि को लेकर की खुलकर बात, कहा- अधिक विविध काम करने की है इच्छा

0
Sunny Deol

सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्मों में आए चार दशक हो गए हैं। इन वर्षों में अभिनेता ने कई फिल्मों में विविध भूमिकाओं में काम किया, लेकिन जिस तरह की फिल्मों में काम किया है, उसके कारण उन्होंने अपने लिए आक्रामक, गुस्सैल नायक की छवि विकसित की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सनी देओल (Sunny Deol) ने स्वीकार किया कि यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ था कि उन्हें ऐसी भूमिकाओं में रखा गया था और उन्होंने और अधिक विविध काम करने की इच्छा व्यक्त की।

सनी देओल की अनचाही छवि 

Sunny Deol

सनी देओल (Sunny Deol) ने बेताब के साथ अपने करियर की शुरुआत की और पहले कुछ वर्षों के लिए नरम भूमिकाओं में काम किया, यह 90 के दशक में था कि सनी ने घायल, घटक, दामिनी और बॉर्डर जैसी फिल्मों के साथ अपनी ‘चिल्लाती’ छवि विकसित की। यह 21वीं सदी में गदर और हीरो के साथ भी जारी रहा।

साक्षात्कार द्वारा दी जानकारी

पिंकविला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में इस छवि के बारे में बात करते हुए, सनी (Sunny Deol) ने कहा, “समय के साथ, कुछ छवि बन जाती है जिसे लोग भी जानते हैं। काश वे मुझे सिर्फ चीखने-चिल्लाने के अलावा भी कुछ करने का मौका देते। यह वह विषय है जो आपको छवि देता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं हमेशा कुछ नया लाना चाहता हूं लेकिन ज़्यादतर व्यावसायिक तत्व के कारण, मुझे ऐसी चीज़ें मिलती हैं जो अधिक मार तोड़ वाली हैं।”

लोगो की संतुष्टि

Sunny Deol

अभिनेता ने अपनी 2001 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी, गदर 2 में तारा सिंह के रूप में लौटने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “यह मुश्किल था लेकिन मैं लोगों से जो सुन रहा हूं, वह यह है कि वे सिर्फ चीजों को अलग करना चाहते हैं। मुझे आशा है कि मैं कम से कम उन्हें संतुष्ट कर पाऊंगा।”

यह भी पढ़े:- पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन के मौके पर शाहरुख़ खान ने दी बधाई, एक दिन की छुट्टी लेकर आनंद उठाने का किया अनुरोध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *