April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

SP Candidate List: सपा ने इन 6 सीटों पर जारी की मेयर प्रत्याशियों की दूसरी सूची, गाजियाबाद से नीलम गर्ग लड़ेगी मेयर का चुनाव

0
SP released Candidate list of these 6 seats for UP Nikay Chunav

UP Nikay Chunav SP Candidate List: यूपी नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) को लेकर समाजवादी पार्टी ने आज शनिवार (15 अप्रैल) को मेयर उम्मीदवारों की दूसरी सूची (SP Candidate List) जारी की है. इस सूची में सपा ने 6 सीटों में अपने मेयर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है.

दूसरी सूची में पार्टी ने चार पुरुष और दो महिलाओं को (SP Candidate List) टिकट दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले सपा ने 8 सीटों पर अपने मेयर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी.

नीलम गर्ग को मिला गाजियाबाद से टिकट

समाजवादी पार्टी की ओर से नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) चुनाव में मेयर उम्मीदवारों की दूसरी सूची (SP Candidate List) में बरेली से संजीव सक्सेना,मथुरा से तुलसीराम शर्मा और वाराणसी से ओपी सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, आगरा से ललिता जाटव तो, अलीगढ़ से पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान को मेयर का टिकट दिया है. जबकि गाजियाबाद से नीलम गर्ग सपा से मेयर की उम्मीदवार होंगी.

Akhilesh Yadav

यदि, पिछले नगर निगम के चुनाव की बात करे तो सपा का खाता भी नहीं खुल पाया था. मेयर की 17 सीटों में से 14 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा था. वहीं, दो सीटों पर बसपा ने चुनाव जीते थे. ऐसे में अब यह देखने वाली बात होगी कि सपा इस बार अपना खाता खोलने में कामयाब हो पाएगी या नहीं.

 

ये भी पढ़ें- बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब ने फिर मचाया तांडव, 16 लोगों की मौत 6 गांवों में पसरा मौत का मातम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *