March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सोनम कपूर बनी मां ?, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही उनकी यह तस्वीर

0

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है, इस तस्वीर में वो एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही थी।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने के लिए बेताब थे। ऐसे में अब सोनम कपूर की एक फोटो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। सोनम ने बच्चे को जन्म दिया और सोशल मीडिया पर मां-बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है।

किसी को नहीं थी इसकी खबर

 Sonam Kapoor

अस्पताल की अनदेखी तस्वीर में सोनम (Sonam Kapoor) अपने बच्चे को सीने से लगाती हुई नजर आ रही है। उनकी इस फोटो ने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कुछ ही देर में अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैलती जा रही है।

तस्वीर का खुलासा

 Sonam Kapoor

अनिल कपूर की बेटी सोनम की इस अनदेखी तस्वीर की जब हमने सच जानने की कोशिश की तो हमे पता चला कि यह तस्वीर नकली है। एक्ट्रेस अभी तक मां नहीं बनी है। इस तस्वीर में सोनम की तस्वीर को मॉर्फ करके दूसरी तस्वीर पर लगाया गया है। इस फोटो को इंटरनेट पर एडिट किया गया है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

सोनम और आनंद ने मार्च 2022 में जल्द पेरेंट्स बनने की घोषणा की। तब से सोनम की प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं। सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

फिल्म ब्लाइंड में जल्द ही नजर आएंगी सोनम कपूर

 Sonam Kapoor

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आने वाले दिनों में फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म इसी नाम से 2011 में आई कोरियाई फिल्म की रीमेक है। सोनम कपूर को काफी समय से फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखने के लिए फैंस भी बेताब है।

यह भी पढ़े:- Roadies 19 Winner: आशीष भाटिया और नंदिनी ने जीती रोडीज-19 की ट्रॉफी, पहली बार बने रोडिज के दो विजेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *