March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

साजिश के तहत सुधीर सांगवान ने की थी Sonali Phogat की हत्या, पूछताछ के दौरान खुद किया खुलासा

0
Sonali Phogat

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत की गुत्थी को गोवा पुलिस जल्द ही सुलझाने वाली है. गोवा पुलिस के सूत्रों की माने तो सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हत्या मामले में आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या के साजिश की बात स्वीकार कर ली है. सूत्रों के मुताबिक कस्टडी में हुई पूछताछ में सुधीर ने बताया है कि- यह सब प्लान का एक हिस्सा था. गोवा में कोई भी शूट नहीं होना था. सोनाली को शूट के बहाने गोवा ले जाने के लिए वह काफी समय से प्लान कर रहा था.

सुधीर के घर जा सकती है गोवा पुलिस

Sonali Phogat

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत का मुख्य आरोपी उनके पीए सुधीर सांगवान को बताया जा रहा है. मामले में पुलिस ने अब तक सुधीर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें पुलिस रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ किया जा रहा है. जहां सुधीर ने हत्या की बात को कबूल किया है. रिपोर्ट्स की माने तो सुधीर का घर रोहतक में है, जहां आज गोवा पुलिस उसके परिजनों से पूछताछ और छानबीन के लिए जा सकती है. बता दें कि पुलिस सुधीर की लाल डायरी को खंगाल रही है. जिसमें केस जुड़े कई सारे तथ्य मिल सकते हैं.

सोनाली के वकिल ने लगाए थे गंभीर आरोप

Sonali Phogat

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के वकील राजेश बिश्नोई ने उनके पीए सुधीर सांगवान पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे. राजशे बिश्नोई ने बताया कि- सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर सुधीर की पैनी नजर थी. वह किसी भी कीमत पर सोनाली के फार्म हाउस को 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था. वह लीज के लिए हर साल 60 हजार रुपये देकर फार्म हाउस के कागजात को अपने नाम से तैयार करवा लिया था. इन सभी आरोपों के सामने आने के बाद सुधीर पर सोनाली के हत्या करने की शक की सुई और तेज हो गई है.

संदिग्ध हालात में हुई थी सोनाली की मौत

Sonali Phogat

बता दें कि पिछले महीने की 23 अगस्त की तारीख को गोवा में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत संदिग्ध हालात में हो गई थी. गोवा में उनके साथ उनका पीए सुधीर सांगवान और उसका एक साथी मौजूद था. सबसे पहले यह खबर सामने आती है कि दिल का दौरा पड़ने से सोनाली की मौत हो गई है. लेकिन मामले की छानबीन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके बॉडी पर चोट के निशान मिलते है. जिसके बाद सोनाली के हत्या की आशंका जताई जाती है. हत्या का आरोप उनके पीए सुधीर पर लगता है. जिसे गिरफ्तार कर गोवा पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- भारत दौरे पर आएंगी बांग्लादेश की प्रधानमंत्री sheikh hasina, आपसी संबंधों को मजबूत करने के साथ इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *