April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sonali Phogat Death Case: सोनाली की बेटी यशोधरा ने पीएम मोदी को लिखी चिठ्ठी, मां को न्याय दिलाने के लिए कि ये मांग

0
Sonali Phogat Death Case

Sonali Phogat Death Case: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. जिसके बाद अब मामले में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की बेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. चिठ्ठी में सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम से उनके मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. बता दें कि 23 अगस्त को गोवा में सोनाली की मौत हो गई थी.

बेटी यशोधरा ने लिखी पीएम मोदी को चिठ्ठी

Sonali Phogat Yashodhara Phogat

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के बाद परिवार के लोगों ने उनकी हत्या की आशंका जताई थी. जिसके बाद उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था. वहीं सुधीर ने पुलिस की पूछताछ में सोनाली की हत्या करने की बात कबूल ली है. जिसके बाद अब सोनाली की बेटी यशोधरा फोटाग (Yashodhara Phogat) ने अपनी मां के मौत की जांच सीबीआई से कराने के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है.

सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम को चिट्ठी लिखकर कहा कि–”मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है. सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है. ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है.

नोएडा पहुंची गोवा पुलिस

Sonali Phogat Death Case

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत की जांच फिलहाल गोवा पुलिस कर रही है. इसी सिलसिले में गोवा पुलिस आज नोएडा पहुंची है. गोवा पुलिस की तीन सदस्यों वाली टीम आज सोनाली के नोएडा वाले घर पहुंची और घर की तलाशी ली. सोनाली के नोएडा वाले घर में एक किरायेदार रहता है.

पुलिस ने घर की तलाशी लेने के बाद उससे भी पूछताछ की है. इस दौरान स्थानीय पुलिस भी उनके साथ मौजूद रही. बता दें कि इससे पहले गोवा पुलिस रविवार को गुरुग्राम में सोनाली फोगाट के एक फ्लैट में जांच पड़ताल की थी. इस दौरान उनके परिवार वाले भी साथ मौजूद थे.

सुधीर ने हत्या की बात कबूली

Sonali Phogat

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत का मुख्य आरोपी उनके पीए सुधीर सांगवान को बताया जा रहा था. जिसे रिमांड पर लेकर गोवा पुलिस उससे कड़ी पूछताछ की. इस दौरान सुधीर ने सोनाली के हत्या की बात कबूल कर ली. कस्टडी में हुई पूछताछ में सुधीर ने बताया है कि- यह सब प्लान का एक हिस्सा था. गोवा में कोई भी शूट नहीं होना था. सोनाली को शूट के बहाने गोवा ले जाने के लिए वह काफी समय से प्लान कर रहा था.

ये भी पढ़ें- मिशन 2024 को सफल बनाने के लिए विपक्ष को साधने में जुटे Nitish Kumar, राहुल के बाद अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *