April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

टॉप हॉरर कमाई वाली फिल्म बनी Shaitaan, 100 करोड़ क्लब कलेक्शन, इस बॉलीवुड स्टार को पछाड़ा

0
Ajay Film Shaitaan

Ajay Film Shaitaan

Shaitaan: अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। इसके बाद बीते शुक्रवार यानी 15 मार्च को सिद्धार्थ की ‘योद्धा’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर’ ने थिएटर में दस्तक दी। फिर भी ये दोनों फिल्में शैतान को टक्कर नहीं दे पाई। अजय देवगन का जलवा थिएटर्स में देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। थिएटर के बाहर शैतान को लेकर भीड़ का जमावड़ा लगा हुआ है। दूसरे हफ्ते में भी अच्छी खासी ऑडियंस मिल रही है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने के रास्ते पर बढ़ती नजर आ रही है। 

दूसरे हफ्ते भी कमाल बरकरार 

शैतान’ में अजय के साथ ज्योतिका और आर माधवन भी हैं जिनका काम फिल्म में बहुत पसंद किया जा रहा है। माधवन ने जो विलेन का किरदार निभाया है, वह जनता को फिल्म देखने पर मजबूर कर रहा है। डायरेक्टर विकास बहल की ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में चल रही है और इस फिल्म ने बड़े कमाल करने शुरू कर दिए हैं। 

Shaitaan

Also Read: Mathura: राधा-रानी मंदिर में होली उत्सव में हुआ हादसा, बिहारी जी मंदिर में चले लात-घूंसे

95 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन 

शुक्रवार से अजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दूसरा हफ्ता शुरू किया है। पहले हफ्ते में 81.60 करोड़ का कलेक्शन जुटा कर आई फिल्म ने शुक्रवार को 5.12 करोड़ और शनिवार को सॉलिड जंप के साथ 9.12 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ फिल्म का कलेक्शन 95 करोड़ से ज्यादा का हो गया है। 

रविवार आंकड़ों के मुताबिक

रविवार के आंकड़े कहते हैं कि ‘शैतान’ ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा हो गया है। रविवार के फाइनल आंकड़े के मुताबिक ‘शैतान’ की कमाई 105 करोड़ से ज्यादा नजर आएगी।

 100 करोड़ क्लब वाले 3 स्टार 

बता दें कि शैतान’ के बाद अजय, 100 करोड़ क्लब में सबसे ज्यादा फिल्में देने वाले, तीसरे बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। ‘शैतान’ के साथ अजय ने 14वीं बार 100 करोड़ नेट कलेक्शन का माइलस्टोन पार किया है। जहां सुपरस्टार सलमान खान 17 फिल्मों के साथ सबसे आगे हैं, वहीं अक्षय कुमार 16 फिल्मों के साथ, शाहरुख खान, चौथे नंबर पर अजय से पीछे हैं और उनके खाते में 10 फिल्में हैं, जिनका कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा का रहा है। 

हॉरर फिल्मों में टॉप पर ‘शैतान’ 

दरअसल अगर 2010 के बाद से हॉरर फिल्मों के टॉप कलेक्शन की बात करें तो ‘शैतान’ अब सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉरर फिल्म बन चुकी है। शैतान- 105 करोड़ रुपये* (अभी थिएटर्स में) वहीं राज ने 3- 70 करोड़ रुपये की कमाई की थी यह अपने समय की पॉपुलर हॉरर में से एक थी। रागिनी एम.एम.एस. 2- 46.78 करोड़ रुपये तक कमाए। भूत पार्ट 1 ने 30.68 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी। एक थी डायन- 26.81 करोड़ रुपये तक की कमाई करके हॉरर में चौथे नंबर पर आती है।

Also Read: Sushant Singh Rajput की बहन ने PM Modi से लगाई गुहार, ‘भाई की मौत का जवाब खोज रहे हैं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *