March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शाहरुख खान का ‘वानरास्त्र’,नया लुक हुआ लीक, आग से घिरे नजर आए किंग खान

0
Shahrukh Khan New Look

Shahrukh Khan New Look: अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान भी कैमियो में नजर आएंगे, इसके कयास बहुत दिनों से लगाए जा रहे थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिनमें शाहरुख खान का ब्रह्मास्त्र वाला ‘वानरास्त्र’ लुक (Shahrukh Khan New Look) देखने को मिल रहा है। अब तक इस फिल्म से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के लुक ही सामने आए थे। बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गुमनाम द्वारा शेयर की गई तस्वीरे

Shahrukh Khan New Look

हाल ही में ट्विटर पर फैन पेजों ने ब्रह्मास्त्र से शाहरुख की कुछ लीक तस्वीरें (Shahrukh Khan New Look) शेयर कीं हैं। ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में से एक में, खून से लतपथ शाहरुख अपने घुटनों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना खुली बाहों वाला सिग्नेचर पोज भी दिया है। उनके बाएं पैर से सुनहरी चिंगारी निकलती नजर आ रही है और एक अन्य तस्वीर में, जैसे ही शाहरुख का कथित वानरस्त्र चरित्र हवा में ऊंचा होता है, भगवान हनुमान का एक चमकीला सुनहरा सिल्हूट दिखाई देने लगता है।

कैमियो करते नजर आए किंग खान

Shahrukh Khan New Look

यह साफ नहीं है कि शाहरुख खान की ये तस्वीरें (Shahrukh Khan New Look) लीक कहां से हुईं हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है फिल्म के दूसरे ट्रेलर में से लीक शाहरुख खान का लुक, वनरास्त्र के रूप में शाहरुख खान। इस पोस्ट पर लोगों ने ध्यान दिलाया कि शाहरुख तो फिल्म के पोस्टर में भी थे पर किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया।

इससे पहले, फैंस ने शाहरुख को जून में रिलीज हुए ब्रह्मास्त्र ट्रेलर में देखा था। उनके अनुसार, जिस व्यक्ति के चारों ओर अग्नि के साथ त्रिशूल था और उसके पीछे भगवान हनुमान का अलौकिक रूप भी दिखाया गया था, वो शाहरुख खान हैं। इसके साथ ही खबरें थीं कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- आमिर खान की फिल्म, लाल सिंह चड्ढा की फैंस ने की तारीफ, बायकॉट करने वालों ने दिखा दिए खाली थियेटर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *