April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

पठान ट्रेलर: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण राष्ट्र के लिए एक्शन से भरपूर लड़ाई में जॉन अब्राहम से भिड़ते हैं

0
Pathaan Trailer

Pathaan Trailer Released: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। चार साल बाद अभिनेता की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के साथ, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सुनिश्चित किया है कि यह प्रतीक्षा के लायक है। स्पाई एक्शन-थ्रिलर (Pathaan Trailer) में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी एक घातक विरोधी के रूप में हैं, जो शाहरुख को कड़ी टक्कर देता है।

पठान का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ढाई मिनट लंबा ट्रेलर (Pathaan Trailer) एक्शन से भरपूर है और यहां तक ​​कि सिद्धार्थ की पिछली ब्लॉकबस्टर वॉर की तरह आइस सीक्वेंस पर भी लड़ाई है। जैसे ही जॉन अब्राहम का जिम भारत पर हमला शुरू करने के लिए तैयार होता है, शाहरुख भारत की रक्षा के लिए अपना अंतराल समाप्त कर देते हैं। उनके पास दीपिका पादुकोण की ओर से एक प्रस्ताव भी है, जो खुद को एक पुलिस वाला कहती है और चाहती है कि पठान उसके साथ हाथ मिलाए।

एक सीन में उनकी गोरी विग को मिस नहीं किया जा सकता। दमदार ट्रेलर में कई हवाई सीक्वेंस, तीनों प्रमुख अभिनेताओं के हैरतअंगेज स्टंट और बहुत कुछ के साथ ढेर सारा एक्शन है। यह निश्चित रूप से आगे देखने के लिए एक सवारी की तरह दिखता है।

कैमियो ने किया फिल्म में धमाल

Pathaan Trailer

ट्रेलर में शाहरुख़ खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं जबकि जॉन जिम की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में कर्नल सुनील लूथरा के रूप में आशुतोष राणा, गौतम रोडे के साथ कैप्टन अबरार, डिंपल कपाड़िया, सिद्धांत घेगड़मल, शाजी चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पठान के पास सलमान खान के साथ-साथ टाइगर के रूप में कैमियो भी है।

फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत किया है। YRF ने पठान ट्रेलर के साथ एक नए ‘स्पाई यूनिवर्स’ लोगो का भी अनावरण किया है। लोगो उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में भी दिखाई देगा। साथ ही शाहरुख भी टाइगर 3 में कैमियो करेंगे।

YRF का आया चलन

Shahrukh Khan

Pathaan Trailer: लोगो भविष्य में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर फ्रेंचाइजी में भी दिखाई देगा। एएनआई ने एक व्यापार सूत्र के हवाले से कहा था, “आदित्य चोपड़ा अब सार्वजनिक चेतना में इन फिल्मों को वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड के एक हिस्से के रूप में चिह्नित करना चाहते हैं और इस प्रकार, उन्हें एक नए लोगो के रूप में ब्रांड करने का कदम है जो कहता है कि पठान ‘का हिस्सा है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स’।

पठान के गाने का खतरो में आना क्या फिल्म पर डालेगा असर?

Pathaan Trailer

पठान शाहरुख और दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम के बाद उनकी चौथी फिल्म है, इसके बाद उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर चेन्नई एक्सप्रेस और फिर फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर है। पठान अपने पहले गाने बेशरम रंग की रिलीज के साथ विवादों में घिर गए हैं। जहां यह अपनी आकर्षक धुन और ग्लैमरस अपील के लिए तुरंत हिट हो गया, वहीं कुछ लोगों ने गाने में दीपिका की भगवा बिकनी पर आपत्ति जताई।

झूमे जो पठान का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज हो गया है और यह एक आकर्षक डांस नंबर है। सेंसर बोर्ड ने बेशरम रंग गाने और फिल्म में कुछ कट और बदलाव के बाद फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े:- Shahrukh Khan ने शेयर किया पठान का नया पोस्टर, हाथ में बन्दुक लिए घातक लुक में आ रहे हैं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *