March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मुंबई में नाश्ते और बाइक की सवारी के लिए निकले कुणाल खेमू, शाहिद कपूर और ईशान खट्टर 

0
Shahid Kapoor

शनिवार को अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरे साझा की है। इन तस्वीरों में ईशान, उनके बड़े भाई, अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके करीबी दोस्त, अभिनेता कुणाल खेमू शामिल थे। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशान ने लिखा, “‘टाउन को गैंग के साथ लाल रंग में रंगना।”

फोटो में शाहिद (Shahid Kapoor), कुणाल और ईशान मुस्कुराते हुए अपनी बाइक के साथ पोज दे रहे हैं और अगली फोटो में उनके कॉफी के गिलास पर उनके आद्याक्षर देखे जा सकते हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आप लोग फिर से यात्रा के लिए बाहर हैं?” एक अन्य यूजर ने कहा, “शानदार तिकड़ी।”

शाहिद की नासमझी

https://www.instagram.com/p/CiB4VW6qqaA/?utm_source=ig_web_copy_link

ये तस्वीरें शाहिद (Shahid Kapoor) द्वारा अपनी एक नासमझ तस्वीर साझा करने के कुछ ही घंटों बाद शेयर की गई थी। फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग #weekendvibes. मोनोक्रोम तस्वीर में शाहिद कैमरे से दूर देखते हुए अपनी जीभ बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। ईशान ने कमेंट किया, “गुड मॉर्निंग मैं बेहतरीन तस्वीरें क्लिक करता हूं।”

करीबी, दोस्त या भाई

Shahid Kapoor

कुणाल, शाहिद और ईशान, एक करीबी बंधन और बाइकिंग के लिए आपसी प्यार साझा करते हैं। मई में वह एक साथ यूरोप की बाइकिंग ट्रिप पर भी गए थे और वहां से उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

Ott platform पर अब दिखेगा जलवा 

Shahid Kapoor

शाहिद (Shahid Kapoor) को आखिरी बार जर्सी मूवी में देखा गया था, जिसमें मृणाल ठाकुर ने भी अभिनय किया था। वह जल्द ही राज एंड डीके द्वारा निर्देशित अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला फ़र्ज़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

ईशान के करियर की शुरुआत

Shahid Kapoor

ईशान ने शाहिद (Shahid Kapoor) की फिल्म “वाह लाइफ हो तो ऐसी” से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2018 में उन्होंने माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में मुख्य किरदार के रूप में अपनी शुरुआत की थी। बाद में उन्हें धड़क और खाली पीली जैसी फिल्मों में देखा जा सकता है। वह अगली बार गुरमीत सिंह की फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगे, जिसमें अभिनेता कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और जैकी श्रॉफ भी साथ होंगे।

यह भी पढ़े:- बॉलीवुड वाइव्स 2 के लॉन्च ब्रंच के शानदार रिएक्शन पर करण जौहर ने चुटकी ली, “मैं एक डीआईएलएफ बनना चाहता हूं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *