February 26, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

रोहित पवार पर ED का शिकंजा, भड़के Sanjay Rout ने BJP पर लगाया इल्जाम, राम मंदिर को लेकर कही बड़ी बात

0
Sanjay Rout on Rohit Pawar

Sanjay Rout on Rohit Pawar

Sanjay Rout: NCP प्रमुख शरद पवार के बेटे रोहित पवार पर ईडी ने शिकंजा कसा है जिसके कारण वो चर्चा में बने हुए हैं। ED ने बुधवार को बारामती एग्रो चीनी मिल मामले को लेकर NCP विधायक रोहित पवार से पूछताछ की जो लगभग 11 घंटे चली। जिस समय रोहित पवार से पूछताछ चल रही थी उस दौरान सुप्रिया सुले और जितेंद्र आव्हाड समेत पार्टी के कई बड़े नेता कार्यकर्ताओं के साथ एजेंसी के दफ्तर के बाहर मौजूद थे। अब इस मामले में उद्धव ठाकरे गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस कार्रवाई को ईडी की कार्रवाई नहीं बल्कि बीजेपी की कार्रवाई बताया है।

क्या बोले संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि ये ईडी की कार्रवाई नहीं बल्कि बीजेपी की कार्रवाई है। अगर ED की कार्रवाई होती तो महाराष्ट्र में 8 हजार करोड़ रुपये का एंबुलेंस घोटाला हुआ है उसपर भी कार्रवाई करती। इस मामले में उन्होंने कहा कि एंबुलेंस घोटाले में मुख्यमंत्री के घर के लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पहले एडवांस के तौर पर 2000 करोड़ रुपये लिए गए, फिर 8000 करोड़ रुपये का टेंडर पास हुआ। उसके बाद पैसे लेने वाला शख्स विदेश चला गया। उन्होंने कहा कि क्या 8000 करोड़ रुपये का एंबुलेंस घोटाला ED को नहीं दिखाई दे रहा है।

Also Read: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद असदुद्दीन ओवैसी को याद आया 6 दिसंबर और यह बोले…..

शुगर फैक्ट्री घोटाले को लेकर क्या बोले संजय राउत

संजय राउत ने रोहित पवार के शुगर फैक्ट्री घोटाले को लेकर कहा कि शुगर फैक्ट्री घोटाला कुल 500 करोड़ का घोटाला है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रोहित पवार ने उनके दादा के 200 करोड़ वाले भूसा घोटाले को लेकर ईडी को 10 बार लेटर लिखे थे।

भाजपा का है राम मंदिर

बता दें कि संजय राउत ने राम मंदिर पर बात करते हुए कहा कि “राम मंदिर भी भाजपा का है, कैबिनेट और प्रधानमंत्री भी भाजपा के हैं। भाजपा राम को नहीं लाई बल्कि राम भाजपा को लाए हैं।“

Also Read: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भावुक हुए अनुपम खेर, कश्मीरी हिंदुओं की घर वापसी की जताई उम्मीद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *