September 28, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

BJP का कांग्रेस पर बड़ा बयान, Sambit Patra ने कहा- जांच एजेंसियों पर दबाव डालते हैं सोनिया और राहुल

0
Sambit Patra

नई दिल्ली: बीजेपी ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया. संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा, ‘नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं. जब उन्हें जांच एजेंसियों की ओर से जांच के लिए बुलाया जाता है तो वे एजेंसियों पर दबाव बनाने की कोशिश करते हैं.

‘भारत जोड़ो नहीं, गांधी परिवार बचाओ आंदोलन’

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कांग्रेस की भारत जोड़ों अभियान पर भी तंज कसते हुए कहा कि- ‘भारत जोड़ो’ नहीं यह ‘गांधी परिवार बचाओं’ आंदोलन है. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व नेता चंद्रभान गुप्ता की जीवनी पर लिखी किताब का हवाला देते हुए कहा कि-सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भ्रष्टाचार विरासत में मिला है. उन्होंने कहा कि चंद्रभान गुप्ता ने अपनी किताब में अखबार की फंडिंग को लेकर कई सवाल उठाए थे. पात्रा ने आगे कहा, ‘भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. कभी हम पर शासन करने वाला अब अर्थव्यवस्था में हमसे पीछे है. लेकिन, कांग्रेस अपनी औपनिवेशिक मानसिकता को छोड़ने में असमर्थ है.’

भ्रष्टाचार के मामले पर कांग्रेस को घेरा

Ashok Gehlot Rahul Gandhi

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने भ्रष्टाचार के मुद्दे से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिए रेप-महिलाओं के बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहे हैं. देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चल रही है. हमारा इस पर करप्शन को लेकर जीरो टॉलरेंस नारा है. वहीं, नेशनल हेराल्ड मामले की जांच पर कांग्रेस विरोध के बहाने दंगा और बवाल करने की कोशिश कर रही है.

‘दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान नंबर एक पर’

वहीं, कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान को घेरते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि- एनसीआरबी के आकड़ों के हिसाब से राजस्थान भारत में दुष्कर्म के मामले में नबंर वन पर है. उन्होंने कहा कि जब इस बात को लेकर वहां के सीएम अशोक गहलोत से जवाब मांगा गया तो, उन्होंने महिलाओं का अपमान करते हुए असंवेदनशी बयान दिया था. पात्रा ने कहा- सीएम (अशोक गहलोत) पीड़ितों के साथ खड़े होने और उनका मनोबल बढ़ाने के बजाय, 56% महिलाएं झूठी हैं जैसा अपमान जनक बातें करते हैं. ऐसे में उन्हें दंडित किया जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्हें अपना स्पष्टीकरण और महिलाओं से माफी मांगने के लिए कहा जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद Manoj Tiwari समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा, एयरपोर्ट की सुरक्षा भंग और जबरन उड़ान के लिए बनाया दबाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *