April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

BJP ने जारी किया शराब घोटाले का स्टिंग वीडियो, Sambit Patra ने कहा- दलाली के जरिए केजरीवाल और सिसोदिया ने कमाया मोटा माल

0
Sambit Patra

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच नई शराब नीति को लेकर सियासी घमासान जारी है. इस बीच बीजेपी (BJP) ने एक वीडियो जारी किया है. जिसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने एक प्रेस कॉफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर कई सारे आरोप लगाए. वीडियो को जारी कर बीजेपी शराब नीति को लेकर हुए कथित घोटाले को लेकर आप पर हमला बोला है.

‘स्टिंग मास्टर का हुआ स्टिंग’

वीडियो को जारी करते हुए बीजेपी ने यह दावा किया है कि- वीडियो में दिख रहा शख्स आबकारी मामले में सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए एफआईआर में 13 नंबर के आरोपी शनि मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह हैं. संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इस वीडियो के आधार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में शराब नीति के जरिए दलाली कमाई गई.

पात्रा ने कहा कि- “आज इस प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले हैं, उसमें स्टिंग मास्टर का स्टिंग हो गया है. अरविंद केजरीवाल जी जब मुख्यमंत्री बने थें तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉडिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे.”

‘सीएम और डिप्टी सीएम ने कमाया मोटा माल’

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इस दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि- सिसोदिया ने इस घोटाले में मोटा माल कमाया, केजरीवाल ने मोटा माल कमाया. पात्रा ने कहा कि हमने पांच सवाल किए लेकिन अभी तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला. इसलिए हम स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब कर रहे हैं.

इसके साथ ही पात्रा ने केजरीवाल की पार्टी को कट्टर भ्रष्टाचारी बताया. वीडियो के जरिए बीजेपी यह दावा कर रही है कि- इस स्टिंग में शराब कारोबारी सनी मारवाह के पिता कह रहे हैं- “हर 12 करोड़ कमीशन में से 6 करोड़ काला धन बना कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को देना होता है.”

‘दलाली के माध्यम से अपनी जेब में डाला पैसा’

Sambit Patra

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि- दिल्ली में नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी उसका आज खुलासा हुआ है. इस दौरान 80% का जो लाभ हुआ वो दिल्ली की जनता की जेब से निकाल कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दलाली के माध्यम से अपनी जेब में डाल लिया. इसलिए हमें स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें जनता के सामने बेनकाब करना पड़ा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi के महंगाई वाले बयान पर BJP का जवाब, रिजिजू ने कहा- महीनों बाद भारत लौटने पर लगता है महंगाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *