Salman Khan Got Arms License

Salman Khan Got Arms License : सभी को पता ही है की हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को ‘मसूेवाला जैसा हाल’ कर देने की धमकी मिली थी। हां, कथित तौर पर अभिनेता को धमकी देने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त में है, लेकिन अभिनेता अपनी और अपने परिवार वालों की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते। यही कारण है कि बॉडी गार्ड्स की संख्या बढ़ाने और कार में आर्मर के साथ-साथ बुलेट प्रूफ ग्लास लगवाने के बाद सलमान खान ने आर्म्स लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था।

फैंस ने कहा- ‘टाइगर को भी डर लगता है!’

Salman Khan Got Arms License

Salman Khan Got Arms License : सोमवार को जब यह खबर सामने आई कि मुंबई पुलिस ने 15 दिनों के भीतर ही अभिनेता को हथियार रखने का लाइसेंस दे दिया है, तभी से सोशल मीडिया पर सलमान खान को जमकर ट्रोल किया जाने लगा है।

यूजर्स न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘टाइगर को भी डर लगता है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज सुबह जब मैं मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहा था, मुझे एक नोट मिला। अब मैं आत्मरक्षा के लिए गन का लाइसेंस लेने डीसी के दफ्तर जा रहा हूं।’

मीम्स का लगा भंडार

Salman Khan Got Arms License

कमेंट्स के अलावा यूजर्स सोशल मीडिया पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने सलमान खान (Salman Khan Got Arms License) की तस्वीर पर फिल्म ‘किक’ का डायलॉग ‘आप डेविल के पीछे, डेविल आपके पीछे… टू मच फन’ लिखकर शेयर किया है। वहीं अन्य यूजर ने फिल्म से सलमान खान की एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि हथियार रखने का लाइसेंस मिलने के बाद अभिनेता का क्या रिएक्शन होगा।

यह भी पढ़े:- Kajol’s 3 Decade In Cinema: बॉलीवुड में काजोल के 30 साल पूरे, अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर लिखा ये स्पेशल नोट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *