December 4, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

IND vs ENG: विराट कोहली से जुड़े सवाल पर झल्लाएं रोहित शर्मा, पत्रकार को दिया करारा जवाब

0
Virat Kohli

IND vs ENG: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बुरा दौर समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है. मांसपेशियों में आई खिंचाव के कारण पहला वनडे मैच मिस करने के बाद विराट ने लॉर्ड्स में खेले गए दुसरे वनडे मैच में वापसी की. फैंस को उम्मीद थी की लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट (Virat Kohli) जरुर एक बड़ी पारी खेलेंगे. लेकिन, यह संभव नहीं हो पाया. विराट की खराब फॉर्म को लेकर टीम के कप्तान और कोच को लगातार सवालों का सामना करना पड़ रहा है.

विराट की फॉर्म पर रोहित से फिर से सवाल

Virat Kohli

दूसरे वनडे मुकाबले में मिली बड़ी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एकबार फिर से विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म से जुड़ा सवाल पूछा गया. रोहित ने इस दौरान पत्रकार को बीच में ही रोक दिया. रिपोर्टर ने रोहित से पूछा कि, विराट के बारे में काफी चर्चा हो रही है. रोहित ने इस दौरान उन्हें बीच में ही रोकते हुए कहा- क्यों हो रही ही यार? मुझे तो समझ में नहीं आता भाई। खैर, पूछिए?

मिला करारा जवाब

Virat Kohli

रोहित की मंजूरी मिलने के बाद पत्रकार ने अपना सवाल पूरा करते हुए पूछा, कि क्या कोहली जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को इस दौर में अपने कोच, कप्तान और बाकी स्टाफ से आश्वासन की जरूरत है या फिर उसे अकेला छोड़ देना बेहतर है. इसका जवाब देते हुए रोहित ने कहा,

वो इतने सालों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. वह इतने महान बल्लेबाज रहे हैं इसलिए उन्हें आश्वासन की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने पिछली प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कहा था कि फॉर्म ऊपर और नीचे जा सकता है। वह खेल का हिस्सा है सभी खिलाड़ियों के करियर में ऐसा होता है। इसलिए एक खिलाड़ी जिसने इतने मैच जीते हैं, उसे केवल 1 या 2 पारियों की जरूरत होती है। मेरा मानना ​​है और मुझे यकीन है कि बाकी लोग भी ऐसा ही महसूस करते हैं.

आपको बता दें कि, लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 247 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम केवल 146 रनों के स्कोर ओपर सिमट गयी. विराट कोहली (Virat Kohli) केवल 16 रन बना पाए. उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत 3 शानदार चौके लगाकर किया. लेकिन, वो अपनी पारी को बड़ी नहीं बना पाए.

यह भी पढ़ेंदूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को मिली 100 रनों की बड़ी हार, रोमांचक मोड़ पर खड़ी हो गयी है सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *