April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने नेट सेशन में दिखाया आक्रामक अंदाज, लम्बे-लम्बे छक्के लगाते आये नजर -VIDEO

0
Asia Cup 2022

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 को शुरू होने में अब महज 2 दिनों का समय बाकी रह गया है. टूर्नामेंट (Asia Cup 2022) के लिए लगभग सभी टीमें दुबई पहुँच चुकी है और अपनी तैयारियों को पुख्ता करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को टीम इंडिया ने अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ने जमकर पसीना बहाया. इस दौरान दोनों ही बल्लेबाजों ने काफी आक्रामक अंदाज मे बल्लेबाजी की.

रोहित, कोहली ने दिखाया आक्रामक अंदाज

आईपीएल 2022 और इंग्लैंड दौरे पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर आराम का मौका दिया गया था. जिसके बाद अब वो एशिया कप (Asia Cup 2022) में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. बुधवार को नेट में उन्होंने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ स्पिनर्स की तिकड़ी युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का सामना किया.

स्पिनर्स के सामने जहाँ किंग कोहली क़दमों का इस्तेमाल कर लम्बे शॉट लगाते नजर आए वही अर्शदीप की गेंदों पर उनका क्लास देखने लायक रहा. कोहली के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी नेट में अपना जोर दिखाया. रोहित ने शुरुआत में थोडा समय लिया और फिर आक्रामक शॉट्स लगाए.

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी मुकाबला

Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत रविवार, 28 अगस्त को दुबई में चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. इन दोनों टीमों के बीच लगभग 10 महीनों के बाद कोई मुकाबला खेला जाएगा. आखिरी बाद दोनों टीमों की भिडंत टी20 वर्ल्ड कप 2021 के ग्रुप स्टेज मुकाबले में इसी मैदान पर हुआ था. जिसमे भारतीय टीम को 10 विकेट की एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में रोहित शर्मा के नेतृत्व की नजर हिसाब बराकर करने के ऊपर रहेगी. पिछले टी20 वर्ल्ड कप के बाद से टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. भारत ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 24 मुकाबले खेले हैं जिसमें 19 बार टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही है.

यह भी पढ़ें : एशिया कप से पहले जसप्रीत बुमराह का ट्रेनिंग विडियो आया सामने, क्या टूर्नामेंट में करेंगे वापसी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *