October 2, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Roadies 19 Winner: आशीष भाटिया और नंदिनी ने जीती रोडीज-19 की ट्रॉफी, पहली बार बने रोडिज के दो विजेता

0
Roadies 19 Winner

Roadies 19 Winner: सबसे पॉपुलर रिएलटी शो (Reality Show) रोडीज 19: जर्नी इन साउथ अफ्रीका का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) हो चुका है। इस सीजन के विनर के रूप में आशीष भाटिया (Aashish Bhatia) और नंदिनी (Nandini) को चुना गया है।

रोडीज के इतिहास में पहली बार एक नहीं बल्कि दो विजेताओं (Roadies 19 Winner) को जीत का ताज पहनाया गया है। विजेताओं को इनाम में  ट्रॉफी और 10 लाख के कैश प्राइज के अलावा कुछ गिफ्ट हैंपर्स भी मिले। ‘रोडीज 19’ को एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट कर रहे थे। इस सीजन की पूरी शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई थी।

पहली बार सोनू सूद ने होस्ट किया था शो

Roadies 19 Winner

बता दें कि रोडीज सीजन 19 के होस्ट सोनू सूद थे। उनसे पहले इस शो को रणविजय सिंह ही होस्ट करते हुए नजर आए थे। आपको बता दें, रोडीज का सीजन फिनाले (Season Finale) सांसे रोक देने वाला था, सभी फाइनलिस्ट (Roadies 19 Winner) ने उन्हें दिए गए टास्क में अपना 100% देने की कोशिश करते हुए इस खिताब को अपने नाम करने की कोशिश की।

रोडीज शो के ग्रैंड फिनाले के साथ साथ पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में की गई है। फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया और नंदिनी के बीच कांटे की टक्कर देखने मिली।

शो के विनर का अनुभव

 

Roadies 19 Winner

रोडीज के 19वें सीजन का खिताब जीतने (Roadies 19 Winner) के बाद आशीष ने कहा- “मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मैंने यह शो जीत लिया है। सब ने बहुत अच्छा खेला। हालांकि मैं जीतने के इरादे से नहीं बल्कि एमटीवी रोडीज की जर्नी को एंजॉय करने इस शो में आया था।” वहीं, शो की दूसरी विनर नंदिनी का कहना है कि “रोडीज जीतना एक सपना था, मैंने शो की जर्नी देखी और अपने सफर को जी भर कर जिया। अब आखिरकार विनर बनकर आप सबके सामने आ गई।”

आपको बता दें कि ‘रोडीज 19’ की शुरुआत 20 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था। शो के 18 सीजन तक रणविजय सिंह इसका अहम हिस्सा थे। लेकिन 19वें सीजन में उनकी जगह सोनू सूद ने शो की कमान संभाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *