March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सिद्धार्थ शुक्ला और मलखान के बाद रसिक देव का हुआ निधन, हर ओर पसरा मातम

0
Rasik Dave Death

Rasik Dave Death: 29 जुलाई 2022 की रात को 65 साल की उम्र में रसिक दवे ने आखिरी सांस ली। रसिक दवे के निधन (Rasik Dave Death) के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक ही लहर है। एक्टर ने कई टीवी शोज में यादगार किरदार निभाए थे। ‘भाभी जी घर पर है’ के मलखान उर्फ दीपेश भान के बाद अब ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है।

किडनी फेल होने के कारण हुआ निधन

Rasik Dave Death

रिपोर्ट के मुताबिक, रसिक का निधन (Rasik Dave Death) किडनी फेल होने की वजह से हुआ है। वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। एक्टर किडनी संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। उनकी किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहा। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार होगा।

बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम

Rasik Dave Death

केतकी ने टीवी एक्टर रसिक से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी रिद्धि दवे है। रसिक ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया था। रसिक ने अपने करियर की शुरुआत ’82’ में एक गुज्जू फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की और गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

केतकी और रसिक ने 2006 में ‘नच बलिए’ में भी भाग लिया था। सालों बाद इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद रसिक ने टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से इंडस्ट्री में कमबैक किया था। वह ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही’ सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।

केतकी का करियर

Rasik Dave Death

केतकी दवे की बात करें तो वह कई हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का भी हिस्सा रही हैं। उनकी मां सरिता जोशी एक एक्ट्रेस हैं और उनके दिवंगत पिता प्रवीण जोशी भी एक थिएटर निर्देशक थे। उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी हैं, जो एक अभिनेत्री और एक एंकर भी हैं।

यह भी पढ़े:- Indian Matchmaking 2 : सीमा आंटी अपने पुराने अंदाज लौट रही है, जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *