February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Rajouri: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में दो कैप्टन सहित चार जवान शहीद

0
Rajouri

Rajouri

Rajouri: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जारी मुठभेड़ में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में दो कैप्टन सहित चार जवानों के शहीद होने की खबर है। यह मुठभेड़ घने जंगलों में हो रही है जहां आतंकियों के छिपे होने का इनपुट सुरक्षाबलों को मिला था मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जंगली इलाका होने के चलते सुरक्षा बलों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और सेना ने 3 आतंकियों को घेरा हुआ है।

आतंकियों के छिपने का इनपुट मिला

jammu
jammu

 

Also Read: युद्ध के बाद गाज़ा के साथ क्या करना चाहती है इजराइल ? कब्जे का है मंसूबा या होगी सहमती

राजौरी के कालाकोट थाने के अंतर्गत गांव बाजी के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट सुरक्षा बलों को मिला था। इस इनपुट के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी जिस के बाद उस इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई।

ड्रोन और हेलीकॉप्टर रखेंगे निगरानी

इस ऑपरेशन में सुरक्षाबल ड्रोन और हेलीकॉप्टर की मदद से इलाके में आतंकवादियों पर नजर रखे हुए हैं। जंगल का इलाका होने की वजह से सुरक्षाबलों के लिए बड़ी चुनौती है। दोनों ओर से गोलबारी हो रही है। तीन दिन पहले राजौरी के बुद्धल गांव में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था जिसके बाद लगातार तलाशी अभियान चल रहा था।

 

Also Read: लंबे समय बाद भारत-कनाडा की कड़वाहट दूर, शुरू हुईं Visa Services

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *