Rahul Gandhi

कन्याकुमारी: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस इस समय ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (‘Bharat Jodo Yatra’) पर है. इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल राहुल की यह तस्वीर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने (Jairam Ramesh) ने शेयर की थी. जिसमें राहुल कुछ महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं.

 

जयराम रमेश ने बताई राहुल के मुस्कुराने की वजह

जयराम रमेश ने (Jairam Ramesh) ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा कि-150-दिवसीय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने शनिवार दोपहर कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जयराम रमेश ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान जब राहुल गांधी के शादी की चर्चा हुई तो वह मुस्कुराने लगे. जयराम रमेश ने आगे लिखा कि बातचीत के दौरान एक महिला ने कहा कि वे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती हैं और वह ‘उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने’ के लिए तैयार हैं.

केरल के परासला पहुंची कांग्रेस की यात्रा

यदि कांग्रेस के ‘भारत जोड़ो यात्रा’की बात करे तो यात्रा इस समय केरल के परासला पहुंच चुकी है. इस दौरान वहां (केरल) यात्रा के स्वागत के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. यह यात्रा राज्य के सात जिलों से गुजरेगी. जिसमें अन्य जिलों के पार्टी नेता और कार्यकर्ता यात्रा में शामिल होकर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को मजबूत करने का काम करेंगे. बता दें कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वहां रहे सभी लोगों से मुलाकात कर उनका हाल जानेंगें. इसके साथ ही वह पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर उनसे चर्चा भी कर सकते हैं.

 

यात्रा के साथ बढ़ रहा विवादों का सिलसिला

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आगे बढ़ रहा है. इसके साथ ही यात्रा के साथ विवादों का सिलसिला भी आगे बढ़ रहा है. दरअसल यात्रा के दौरान बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी की और उनके टी-शर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उनपर हमला बोला था. बीजेपी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में राहुल के टी-शर्ट (Rahul Gandhi T-shirt) की ब्रैंड और कीमत की जानकारी दी गई थी. जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं, केंद्रिय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान में कहा कि- राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं.

ये भी पढ़ें- DTC Bus Corruption: भ्रष्टाचार से पीछा नहीं छुड़ा पा रही दिल्ली सरकार, शराब और शिक्षा के बाद बसों की खरीद में लगा घोटाले का आरोप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *