March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मानसून सत्र से पहले विदेश पहुंच गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जानें कब आएंगे भारत वापस

0
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi News: 18 जुलाई को संसद का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है जो 6 अगस्त को खत्म होगा. बता दें कि इसी सत्र में 18 जुलाई को राष्ट्रपति और 6 अगस्त को उपराष्ट्रपति का चुनाव भी होगा. उपराष्ट्रपति पद के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से अभी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जनता की नजर सभी राजनीतिक घटनाक्रमों पर लगी हुई है. एनडीए की ओर से द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनाई गई हैं, वहीं विपक्ष की तरफ से यशवंत सिन्हा मैदान में हैं.

विदेश से वापसी 17 जुलाई को

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मानसून सत्र से पहले विदेश चले गए हैं. राहुल आज (मंगलवार) सुबह कतर एयरलाइन्स की फ्लाइट से विदेश गए हैं. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह किस देश के लिए रवाना हुए हैं और ये यात्रा निजी है या आधिकारिक है. बता दें कि गांधी (Rahul Gandhi), 17 जुलाई को विदेश से वापस लौटेंगे.

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राहुल रहते हैं हमलावर

Rahul Gandhi

राहुल (Rahul Gandhi) अक्सर मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर हमला करते रहते हैं. पिछले दिनों भी राहुल ने मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार से तीखा सवाल किया था.

गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था,

‘देश में आर्थिक मंदी साफ नजर आ रही है, लेकिन नीतिगत दिवालियेपन की शिकार सरकार को यह नहीं दिख रहा और इसे लेकर सरकार के पास कोई जवाब नहीं है.’

यह भी पढ़े- झारखंड के देवघर में पीएम मोदी का हुआ भव्य स्वागत, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *