March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

अक्षय पात्र किचन का किया पीएम मोदी ने उद्घाटन, अखिलेश यादव ने कसा तंज

0
Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी  में आए एक दिवसीय कार्यकर्म के दौरान एलटी कॉलेज अक्षय पात्र मध्याह्न भोजन रसोई का उद्घाटन किया। बता दें कि इस रसोई में एक लाख विद्यार्थियों के लिये भोजन तैयार करने की क्षमता है। हालांकि इस बीच, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रधानमंत्री द्वारा अक्षय पात्र रसोई का उद्घाटन किये जाने पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया।

क्या लिखा अखिलेश ने ट्वीट में

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) के अक्षय पात्र किचन के उद्घाटन के ऊपर तंज करते हुए ट्वीट किया,

”सपा के समय छात्रों को पौष्टिक व गर्म आहार के लिये शुरू की गयी अक्षय पात्र योजना को भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल में बंद रखा मगर अब भाजपा के खिलाफ छात्रों तथा युवाओं के आक्रोश से डरकर सरकार अब मजबूरन इसे फिर शुरू कर रही है।”

उन्होंने इसी ट्वीट में आगे कहा कि,

”भाजपा सरकार पिछली सपा सरकार के कार्यकाल में प्रस्तवित सभी 11 स्थानों पर इस योजना को शुरू करे।”

वाराणसी को 45 योजनाओं और परियोजनाओं की सौगात

Prime Minister Narendra Modi

पीएम मोदी आज वाराणसी दौरे पर हैं। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक मोदी (Prime Minister Narendra Modi) स्पोर्ट्स स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान 590 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। जिनमें वाराणसी स्मार्ट सिटी और शहरी परियोजनाओं के तहत विभिन्न योजनाएं शामिल हैं। कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री काशीवासियों को 1812 करोड़ रुपए से ज्यादा की 45 योजनाओं और परियोजनाओं की सौगात देकर वापस लौटेंगे।

यह भी पढ़े- पीएम मोदी आज जाएंगे वाराणसी, काशीवासियों को देंगे 1800 करोड़ की 45 परियोजनाओं का तोहफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *