Prabhas VS Hrithik

Prabhas VS Hrithik: स्वतंत्रता दिवस के 75वें वर्षगांठ के मौके पर आज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. प्रभास के अनाउनसमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर सालार ट्रेंड करने लगी है.

सालार अगले साल सितंबर महीने पर भारतीय सिनेमाघरो में रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म की टक्कर ऋतिक रौशन की मूवी फाइटर से होगी. दरअसल, दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज होने वाली है. इस लिहाज से अब दोनों की टक्कर (Prabhas VS Hrithik) सिनेमाघरों में होगी.

फाइटर और सालार में होगा मुकाबला

Prabhas VS Hrithik

Prabhas VS Hrithik: गौरतलब है कि सोमवार को 15 अगस्त के मौके पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बाहुबली प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज डेट की घोषणा की है. तरण आदर्श के मुताबिक सालार अगले साल 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सालार को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. लेकिन हिंदी फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन के लिए सालार ने नई चुनौती पेश कर दी है.

दरअसल काफी वक्त पहले तरण आदर्श ने ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर को लेकर बड़ा अपडेट दिया था. उस ट्विट में तरण ने फाइटर का मोशन टीजर साझा करते हुए बताया था कि ऋतिक की फाइटर अगले साल 28 सितंबर को रिलीज की जाएगी. ऐसे में सालार की रिलीज डेट की घोषणा के बाद ऋतिक और प्रभास के बीच बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

बड़ी हिट के खोज में प्रभास

Prabhas VS Hrithik

Prabhas VS Hrithik: एक तरफ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) साल 2019 से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. लेकिन उनकी फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान हासिल किए थे. दूसरी ओर प्रभास को फिल्म बाहुबली 2 (Baahubali 2) के बाद कुछ खास हासिल नहीं हुआ है. जिसके तहत प्रभास (Prabhas) की साहू औसतन साबित हुई और उनकी आखिरी फिल्म राधे-श्याम बुरी तरह फ्लॉप रही. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास को एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है.

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha : फिर एक नई मुसीबत में फंसी आमिर खान की फिल्म, इन दो सीन्स पर हो रहा बवाल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *