Rahul Gandhi

Rahul Gandhi T-shirt: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस इस समय ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (‘Bharat Jodo Yatra’) पर है. यात्रा का आज चौथा दिन है. इस दौरान पिछले दिनों बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी की और उनके टी-शर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उनपर हमला बोला था. बीजेपी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में राहुल के टी-शर्ट (Rahul Gandhi T-shirt) की ब्रैंड और कीमत की जानकारी दी गई थी. जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जिसपर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है.

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

Rahul Gandhi T-shirt

दरअसल बीजेपी ने राहुल गांधी के टी-र्शट वाली तस्वीर (Rahul Gandhi T-shirt) को शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि- इस टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है. बीजेपी ने साथ ही भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए ट्वीट में के साथ लिखा कि, ‘भारत देखो.’ जिसके बाद अब कांग्रेस ने बीजेपी के इस हमले पर पलटवार किया है.

बीजेपी का जवाब देते हुए कांग्रेस की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि, “अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो, बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी, बताओ करनी है बीजेपी?”

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी साधा निशाना

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद जयराम रमेश ने भी बीजेपी को जवाब दिया है. उन्होंने बीजेपी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, “ऐसे तो तरस आता है. कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ है. विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है, तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट (Rahul Gandhi T-shirt) और खाकी निक्कर में लटका है, डर अच्छा लगा.”

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा था निशाना

Rahul Gandhi

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने बीजेपी पर देश की संस्थाओं में अपने लोगों के नियुक्त करने का आरोप लगया था. राहुल गांधी ने कहा कि, “वे उन लोगों पर दबाव डालते हैं जो उनके खिलाफ हैं. हम राजनीतिक दलों से लड़ने के आदी हैं, लेकिन अब लड़ाई पार्टियों के बीच नहीं है. ये मुकाबला भारतीय ढांचे और विपक्ष के बीच है. यह एक आसान लड़ाई नहीं है और बहुत सारे लोग लड़ना नहीं चाहते हैं.”

ये भी पढ़ें- क्विन एलिजाबेथ के बाद King Charles तृतीय बनेंगे ब्रिटेन के नए सम्राट, जेम्स पैलेस की बालकनी से घोषित किया जाएगा राजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *