April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

PM Modi को फिर मिली जान से मारने की धमकी, तलवार लहराते हुए कांग्रेस के लिए कही ये बात!

0
Central Government

Central Government

PM Modi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। शख्स वीडियो में तलवार लहराते नजर आया और कह रहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार केंद्र में आई तो वह पीएम मोदी को मौत के घाट उतार देगा। फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में कर्नाटक पुलिस ने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

किसने दी पीएम को मारने की धमकी?

बता दें कि धमकी देने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रसूल कद्दारे है। वह हैदराबाद का रहने वाला है। मोहम्मद रसूल कद्दारे ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया था। रसूल ने वीडियो में बोला कि “अगर कांग्रेस पार्टी केंद्र की सत्ता में आती है, तो वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा।‘’

Also Read: प्रधानमंत्री बनने से पहले की परियोजनाओं का शुभारंभ कर रहे PM Modi, Congress को जनता ने दिया जवाब!

शख्स की तलाश जारी

वीडियो में रसूल तलवार लहराता नजर आ रहा है। खबरों के अनुसार रसूल पहले हैदराबाद में मजदूरी का काम करता था फिर वहीं बस गया लेकिन कुछ समय पहले कर्नाटक के रंगापेट चला गया।  स्थानीय BJP नेताओं के कहने पर सुरपुर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। रसूल के खिलाफ IPC की धारा 505, 25 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस यादगिर के अलावा, हैदराबाद में जहां भी रसूल पहले काम करता था, वहां उसे खोज रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

कुछ महीने पहले एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि  नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को एक धमकी भरा ईमेल मिला है। ईमेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) को उड़ाने की धमकी दी गई थी। ईमेल में सरकार से 500 करोड़ रुपये की मांग तक की गई थी। पैसे के साथ एक और मांग की गई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने की भी मांग की गई।

 

Also Read: Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा मामले में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, IPS रेणुका मिश्रा बर्खास्त, STF करेगी जांच

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *