February 27, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Paush Poornima पर इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, बन रहे ये शुभ संयोग

0
Paush Poornima

Paush Poornima

Paush Poornima: हिंदू पंचांग में पूर्णिमा का दिन बेहद खास माना जाता है क्योंकि इस दिन को भगवान शिव का दिन माना जाता है। पौष के महीने की पूर्णिमा को हिन्दू धर्म में विशेष महत्व दिया जाता है और इसे पौष शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि भी कहा जाता है। साल 2024 की पहली पूर्णिमा 25 जनवरी 2024 और दिन गुरुवार को पड़ रही है। कहा जा रहा है कि इस बार की पूर्णिमा पर विशेष संयोग बन रहे हैं जिससे कुछ राशि के लोगों को बेहद फायदा हो सकता है। इसके अलावा इन राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का आगमन होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: कौन थी वो रानी जिसने राम मंदिर तोड़ने वाले को उतारा था मौत के घाट?

पौष पूर्णिमा पर बन रहे हैं ये खास योग

ज्योतिषियों की मानें तो साल की पहली पूर्णिमा के दिन चार अद्भुत योग बन रहे हैं। पूर्णिमा के दिन गुरु पुष्य योग, अमृत सिद्धि योग, सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग बनेगा। इस दिन कई ग्रहों की युति भी एक साथ होने वाली है, जिससे कुछ राशियों को अपार धन की प्राप्ति होने वाली है। आइए जानते हैं कौन सी राशि के जातकों के लिए बन रहा है धन लाभ का योग।

इन राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ

बता दें कि पौष पूर्णिमा के दिन बेहद शुभ संयोग बन रहे हैं जिससे मिथुन, कन्या, वृषभ और तुला राशि वालों को धन लाभ हो सकता है। इन राशि वाले जातकों को नए कारोबार में सफलता मिल सकती है। इन राशि के जातकों द्वारा शेयर बाजार में किए गए निवेश में भी इजाफा हो सकता है। जो जातक नौकरी कर रहे हैं, उन्हें प्रमोशन मिल सकता है क्योंकि इस दिन उनके प्रमोशन के योग बन रहे हैं। पौष पूर्णिमा के दिन से जातकों के सुखी जीवन की शुरुआत होगी। अचानक धन की प्राप्ति भी हो सकती है जिससे घर में खुशियों का आगमन होगा।

ये भी पढ़ें: Shahrukh Inshallah: सलमान नहीं शाहरुख खान करेंगे ‘इंशाल्लाह’, भंसाली की फिल्म में किंग खान ने मारी एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *