April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Patna Shuklla: बिहार में एजुकेशनल सिस्टम स्कैम को रोकने आ रही हैं रवीना टंडन, सलमान ने शेयर किया ट्रेलर, मेरा स्वागत नहीं करोगे

0
Patna

Patna

Patna Shuklla: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। रवीना टंडन एक बार फिर ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 29 मार्च को स्ट्रीम होगी। फिल्म में रवीना एक वकील तन्वी शुक्ला की भूमिका में नजर आएंगी। एक्ट्रेस बिहार के एजुकेशनल सिस्टम और छात्रों के मार्क्स के साथ हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ आवाज उठाती दिखाई देंगी।

बिहार एजुकेशनल सिस्टम स्कैम

ट्रेलर में रवीना एक वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं लेकिन रवीना को घर और समाज में एक वकील से ज्यादा होममेकर की तरह देखा जाता है। तन्वी को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जद्दोजहद में जुटी हुई हैं। यहां तक की तन्वी के पति भी उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं। एक दिन अचानक से एक लड़की उसके पास अपना केस लेकर आती है। वो लड़की तन्वी से कहती है कि उसके 60 प्रतिशत मार्क्स तो कभी नहीं आ सकते। वो अपनी कॉपी की दोबारा जांच करवाना की मांग करती है। इसी केस के सामने आने से बिहार के एजुकेशनल सिस्टम के स्कैम की परतें खुलने लग जाती हैं।

Patna

Also Read: KGF चैप्टर 2′ के बाद पुष्पा 2 में विलेन का होगा स्वागत, इस किरदार से धूम मचाएंगे संजय दत्त

वकील बनकर इंसाफ दिलाएंगी

तन्वी इस केस को लड़ने के लिए राजी तो हो जाती है लेकिन ये केस तन्वी के लिए कई सारी मुसीबतें खड़ी कर देता है। मीडिया पर केस हाइलाइट हो जाता है जिसके बाद तन्वी को धमकियां मिलनी शुरू हो जाती हैं। उसके पति की नौकरी तक चली जाती है लेकिन तन्वी हार नहीं मानती डटी रहती है। इस केस को लड़ने में जी जान लगा देती है।

एजुकेशन सिस्टम का पर्दा फार्श

ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि किस तरह बिहार के एजुकेशनल सिस्टम में बच्चों के फ्यूचर से खिलवाड़ किया जाता है। पैसे लेकर फेल स्टूडेंट्स के मार्कशीट को डिसर्विंग कैंडिडेट से बदल दिया जाता है। इसी केस के जरिए तन्वी पूरे एजुकेशन सिस्टम का पर्दा फार्श करती नजर आती हैं और साथ ही सोसाइटी के लोगों को बताने में कामयाब होती हैं कि वो होममेकर होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं। इसके साथ ही समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब होती दिखाई देती हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रवीना के अलावा इस फिल्म में अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और मानव विज भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी इस मूवी में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 29 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मेरा स्वागत नहीं करोगे

सलमान खान ने इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ”कभी लिंकिंग रोड, कभी कैडल रोड, कभी पेडर रोड, कभी ऑर्थर रोड ढूंढता तुम्हें हर जगह हमें बीना बताए रवीना कुछ नया लेकर आई है।” वहीं सलमान के इस पोस्ट पर रवीना ने कमेंट करते हुए लिखा कि ”ना कार्टर रोड ना टनर रोड अब मिलूंगी सीधा पटना। बन गई हूं तन्वी शुक्ला, मेरा स्वागत नहीं करोगे।”

Salman And Rveena

Also Read: Bhojpuri Actress Sambhavna Seth ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा, फैंस बोले- समय पर आई अक्ल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *