February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

राघव और परिणिति की शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, मेहमानों के मोबाइल पर चिपकाया जाएगा ख़ास तरह का टेप

0
Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. 24 सितम्बर को यानी की कल उदयपुर (Udaipur) के लीला पैलेस (Leela Palace) में दोनों सात फेरे लेंगे. उनकी शादी में कई मेहमान शामिल होने जा रहे हैं. जिसमे दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) भी शादी में पहुंचेंगे.

वही बॉलीवुड से भी कई दिग्गज इस ख़ास शादी में शरीक होने जा रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर भी जल्द ही इस शादी में हिस्सा लेने पहुंचेंगे. वही सिस्टर शिवानी भी परी-राघव की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

शादी में शामिल नहीं होगी प्रियंका

उदयपुर में आज चूड़ा सेरेमनी के साथ राघव और परिणिति की शादी कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. 24 सितम्बर को दोनों विवाह के बंधन में बंधेंगे. इस बीच सबको इंतज़ार है कि परिणिति की मिमी दीदी यानी की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कब इस शादी के शामिल होने के लिए पहुंचेंगे. तो बता दें कि प्रियंका अपनी बिजी कार्यक्रम के चलते शादी का हिस्सा नहीं हो पाएगी. हालांकि वह उनके रिसेप्शन पार्टी में जरुर शामिल होगी.

इसी बीच प्रियंका ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर अपनी बहन को इस रिश्ते के लिए बधाई दी है. उन्होंने परिणिति की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा कर लिखा, ‘उम्मीद है कि तुम अपने स्पेशल दिन भी इसी तरह खुश होगी. तुम्हें ढेर सारा प्यार’

तस्वीरे लीक नहीं होने के लिए ख़ास इंतजाम

Parineeti-Raghav Wedding

राघव और परिणिति की शादी में शाही व्यवस्था की गयी है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी काफी इंतजाम किये गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार शादी की तस्वीरे और विडियो को लीक होने से बचाने के लिए मेहमानों के मोबाइल अन्दर जाते और बाहर निकलते, दोनों समय चेक किया जाएगा. होटल में प्रवेश के समय मेहमानों के मोबाइल के कैमरे पर एक नीले रंग का टेप चिपकाया जाएगा.

इस टेप की ख़ास बात यह है कि अगर कोई इसे कैमरे पर से हटाता है तो इसके ऊपर तीर का निशान बन जाएगा. ऐसे में बाहर निकलते समय सुरक्षा जांच में यह बात सामने आ जाएगा कि किसने शादी के दौरान कैमरे का उपयोग किया है.

यह भी पढ़ें : Jaane Jaan : करीना कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू करते ही मचाया धमाल, डॉक्टर के किरदार ने जीता सभी का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *