April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

OMG 2 का ट्रेलर हुआ जारी, दमदार किरदार में दिखे पंकज त्रिपाठी, शिवगण बनकर करेंगे अक्षय कुमार की मदद

0
OMG 2 trailer released

OMG 2 trailer Released : बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाडी कुमार यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं. बताया जा रहा हैं की फिल्म में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का ख़ासा प्यारा मिल रहा हैं.

साल 2012 में आई फिल्म OMG को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म उसी फिल्म का सिक्वल हैं. पिछले महीने इस फिल्म का टीज़र सामने आया था जिसमे भगवान शिव के अवतार में अक्षय को देखकर फैन्स खुश नही हुए थे. लेकिन फिल्म का ट्रेलर देखकर फैन्स काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कैसा हैं फिल्म OMG 2 का ट्रेलर

OMG 2 trailer released

कई कठिनाइयों के बाद अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.  ‘रख विश्वास’ टैग लाइन के साथ ‘ओएमजी 2’ के  ट्रेलर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की जोड़ी खूब सुर्खिया बटोर रही हैं. ‘शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरूधारी’  के साथ ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है.

इस फिल्म में शिव के अवतार में अक्षय को देख फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं तो वही पंकज त्रिपाठी भक्त शरण मुदगल का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) वकील के रोल में दिखाई दे रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर अंदाजा हो गया है कि इस बार फिल्म में देश की एजुकेशन सिस्टम (Education system) पर बड़े सवाल खड़े किए गए हैं.

कांति के किरदार में आपको पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे, जो भगवान शिव में पूरा विश्वास रखते हैं. उसके बेटे के साथ एक ऐसा हादसा होता है जिस वजह से कांति देश की शिक्षा प्रणाली को कोर्ट तक लेकर जाता है. अपने बेटे की खातिर वह देश की शिक्षा प्रणाली से लड़ता है और इस लड़ाई में अक्षय कुमार शिव दूत के रूप में उसका साथ देते दिखाई दे रहे है. फिल्म के जरिए शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास किया गया है.

सिनेमाघरों में कब रिलीज़ होगी फिल्म

OMG 2 trailer released

आपको बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार हैं. यह फिल्म सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) से टकराएगी, दोनों ही फिल्मे 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं. आपको बता दें कि यह दोनों ही फिल्म सीक्वल हैं और दोनों ही फिल्मों का पहला पार्ट अपने-अपने समय की हिट फिल्मों में जाना जाता हैं.

फिल्म OMG 2 में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम, अरुण गोविल (Arun Govil), गोविंद नामदेव (Govind Namdev) जैसे सितारे नज़र आएंगे. सनातन धर्म को लेकर कई ऐसे उपदेश भरे डॉयलॉग हैं जिन पर सिनेमाघरों में ताली बजने की पूरी उम्मीद है. अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म दर्शको के दिलों में अपनी जगह बना पाती हैं.

 

 

यह भी पढ़े :  विवाद में घिरी अक्षय कुमार की OMG 2, सोशल मीडिया पर लीक हुई फिल्म की कहानी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *