April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

भ्रष्टाचार वाले बयान पर Nitish Kumar ने दिखाया पीएम नरेंद्र मोदी को तेवर, कहा- केंद्र की बातों पर नहीं देता ध्यान

0
Nitish Kumar Narendra Modi

बिहार: राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जवाब दिया है. पीएम की बातों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि- कोई भ्रष्टाचारियों को नहीं बचा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि- केंद्र की बातों पर ध्यान नहीं देता हूं. दूसरे राज्यों में क्या हो रहा उसपर ध्यान दें.

बता दें कि पीएम मोदी इस समय केरल दौरे पर हैं, जहां उन्होंने कोच्चि में आयोजित हुए जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षियों पर बड़ा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि- विकास की राह में सबसे भ्रष्टाचार सबसे बड़ा रोड़ा है. कई विपक्षी दल इन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं. कोच्चि और देश के लोगों को इनसे सावधान रहना होगा. उनके इस बयान पर (Nitish Kumar) ने उनको जवाब दिया है.

केंद्र की बातों पर नहीं देता ध्यान

पीएम द्वारा विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचारियों को बचाने के आरोप पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि पिछले कई सालों से काम कर रहा हूं. केंद्र में कोई क्या कहता है, मैं उस पर ध्यान नहीं देता. कोई भी भ्रष्टाचारियों को नहीं बचा रहा है. बिहार की जनता ने मुझपर विश्वास जताते हुए मौका दिया है और मैं काम कर रहा हूं. वहीं, जब उनसे पटना में लगाए गए उनके पोस्टरों के बारे में पूछा गया तो वह इस सवाल को टालते हुए गाड़ी में बैठकर चले गए.

तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना

वहीं, पीएम के भ्रष्टाचारियों को बचाने वाले बयान पर राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी पलटवार किया है. तेजस्वी ने केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि- कि बीजेपी के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से ज्यादा सांसद हैं, किसी के भी घर पर छापा पड़ा? बीजेपी के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा, जो लोग कह रहे हैं वहीं न बचा रहे हैं.

नीतीश कुमार होंगे विपक्ष के पीएम उम्मीदवार?

KCR Nitish Kumar

बता दें कि बीतें गुरुवार को पटना में कुछ ऐसे पोस्टर लगाए गए, जिनके माध्यम से सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार दिखाने की कोशिश की जा रही है. पोस्टर पर कई प्रकार के नारे लिखे गए थे. जिससे यह जताने की कोशिश की गई कि लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी कई बार कह चुके हैं कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विपक्ष के उम्मीदवार होंगे.

ये भी पढे़ं- पटना में लगे CM Nitish Kumar के पोस्टर से साफ हुई तस्वीर , 2024 में आमने-सामने होंगे मोदी और नीतीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *