February 29, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

नयनतारा ने बॉलीवुड में आगे काम नहीं करने का लिया फैसला, इस बात को लेकर हैं नाराजगी-REPORT

0
Nayanthara

हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ‘जवान’ फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) से नाराज हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अब बॉलीवुड फिल्मों में काम न करने का फैसला लिया है।

एटली से थोड़ी नाराज चल रही हैं नयनतारा

Nayanthara

बताया जा रहा है कि नयनतारा फिल्म में अपने किरदार को लेकर फिल्म निर्देशक एटली से थोड़ी नाराज चल रही हैं। हालांकि, अभी इन सभी खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म में अपने किरदार ने नाखुश हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस एटली से बहुत नाराज हैं, क्योंकि फिल्म में उसके किरदार को काट दिया गया। साथ ही नाराजगी का कारण ‘जवान’ में कैमियो करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी जुड़ा है।

इस बात की है नाराजगी

Nayanthara

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा फिल्म में ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के किरदार को लेकर भी नाराज हैं। उनका मानना है कि फिल्म में दीपिका के कैमियो किरदार को ज्यादा दिखाने और उठाने की कोशिश की गई, जितना फोकस दीपिका के किरदार पर किया गया है उतना उनके किरदार पर नहीं। एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्म में दीपिका को एक खास किरदार के तौर पर पेश किया गया है, लेकिन कई लोगों का मानना है कि असल में ऐसा कुछ नहीं है उनका बस एक छोटा सा कैमियो था।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने खालिस्तानी मूवमेंट को लेकर जताया विरोध, विवादित नक्शा साझा करने वाले पंजाबी सिंगर को किया अनफॉलो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *