April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

MS Dhoni ने टेनिस स्टार के बच्चों के साथ की जमकर मस्ती, जमकर वायरल हो रहा है विडियो

0
MS Dhoni

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक नया विडियो सामने आया है. जिसमे वो अपने टेनिस पार्टनर सुमित बजाज (Sumit Bajaj) के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आये. जिसका विडियो खुद सुमित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. बता दें कि सुमित बजाज एक प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी है. रांची में होने में वाले टेनिस टूर्नामेंट में धोनी उनके साथ मेंस डबल्स में हिस्सा लेते हैं. सुमित और धोनी के बीच काफी गहरा नाता है. धोनी उन्हें अपने परिवार के सदस्य से कम नहीं मानते हैं.

बच्चों साथ मस्ती करते नजर आये धोनी

सुमित बजाज ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर धोनी का एक विडियो साझा किया है. जिसमे वो उनके बच्चे वीरा और हनी के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं. विडियो में धोनी के सरल स्वभाव को काफी पसंद किया जा रहा हैं. विडियो में देखा जा सकता है कि हनी के साथ में चॉकलेट है, जिससे उसका चेहरा नहीं दिख रहा है, जिसको बाद धोनी कहते है कि इसे थोडा सा नीचे कर लो. सुमित ने इसका विडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह सब आज के बारे में है. बहुत-बहुत धन्यवाद माही सर.”

रांची में रिहैब कर रहे हैं कैप्टन कूल

MS Dhoni

बता दें कि धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. जिसके चलते फैन्स को उनकी अपडेट नहीं मिल पाती हैं. ऐसे में उनकी कोई तस्वीर या विडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है. वही अब फैन्स को IPL 2024 का इंतज़ार हैं. क्योंकि लोगों को उम्मीद हैं कि धोनी एक और सीजन में खेलते हुए नजर आयेंगे. IPL 2023 के सीजन में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को रिकॉर्ड पांचवी बार चैम्पियन बनाने के बाद एमएस धोनी अभी फिलहाल रांची में अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं.

सीजन ख़त्म होने के बाद धोनी ने मुंबई में अपने घुटनों की सर्जरी करवाई थी. जिसके बाद वो रांची में ही रिहैब कर रहे हैं. जिसके लिए वो अक्सर अपने रांची के अपने घरेलू स्टेडियम में वर्कआउट करने के लिए जाते रहते हैं. पिछले दिनों उनकी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमे वो अपनी विंटेज कार की सवारी करते नजर आये थे.

यह भी पढ़ें : WI vs IND : आखिरी टी20 में एकतरफा जीत हासिल कर वेस्टइंडीज ने किया सीरीज पर कब्जा, 7 सालों के बाद मिली सफलता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *