March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मयंक अग्रवाल ने कर्नाटक प्रीमियर लीग में मचाया तहलका, मात्र 49 गेंदों पर ठोक दिया शतक

0
Mayank Agarwal

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) फिलहाल राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. मयंक आजकल कर्नाटक प्रीमियर लीग में बेंगलुरु ब्लास्टर्स की कप्तानी कर रहे हैं. जहाँ उन्होंने शुक्रवार को शिवमोगा स्ट्राइकर्स के खिलाफ दमदार शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को नौ विकेट से शानदार जीत दिला दी. मयंक (Mayank Agarwal) की ताबड़तोड़ पारी के दम पर 174 रनों के लक्ष्य को 15.4 ओवर में ही केवल एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

कर्नाटक प्रीमियर लीग में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज

Mayank Agarwal

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपनी टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए केवल 49 गेंदों पर 102 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के समेत कुल 16 बाउंड्री लगाए. स्ट्राइक रेट 208 का रहा. टूर्नामेंट में शतक लगाने वाले मयंक दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज कैप पर भी अपना कब्जा कर लिया है. मयंक (Mayank Agarwal) इस टूर्नामेंट में अब तक चार पारियों में 241 रन बना चुके हैं. उनसे पहले गुलबर्ग मिस्टिक्स के रोहन पाटिल ने गुरुवार को मैसुरु वॉरियर्स के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला शतक ठोका था.

रोहन कदम और श्रीकर भरत ने भी लगाए अर्धशतक

Rohan Kadam

बारिश के कारण मैच 19-19 ओवर का ही सम्भव हो पाया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शिवमोगा स्ट्राइकर्स ने निर्धारित 19 ओवर में 2 विकेट खोकर 173 रनों का शानदार स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए पारी की शुरुआत करने आए रोहन कदम और केएस भरत ने पहले विकेट के लिए 14.2 ओवर में 116 रन की साझेदारी की.

दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया. भरत ने 45 गेंद पर 51 रन बनाए जबकि रोहन ने केवल 52 गेंदों पर 84 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए. स्ट्राइक रेट 162 का रहा.

यह भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे के लिए भरी उड़ान, फनी अंदाज में नजर आये शिखर धवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *