Mayank Agarwal

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को उनके बैकअप के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में अगर रोहित मैच से पहले पूरी तरह फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह मयंक (Mayank Agarwal), शुभमन गिल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करते हुए दिख सकते हैं. रोहित लीसेस्टरशर के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे.

मयंक अग्रवाल ने पकड़ी इंग्लैंड की फ्लाइट

Mayank Agarwal

टीम में शामिल किये जाने के कुछ ही घंटो बाद मयंक (Mayank Agarwal) ने इंग्लैंड के लिए उड़ान भर दी है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फ्लाइट में बैठी अपनी तस्वीर साझा कर दी है. उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा हैं, ” बर्मिंघम ” .

भारत के लिए राहत देने वाली खबर यह है कि, अगर अगर रोहित का आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आ जाता है, तो उन्हें आइसोलेट होने की जरूरत नहीं होगी और वह बर्मिंघम टेस्ट खेल पाएंगे. रोहित का आरटीपीसीआर टेस्ट आज ही होना है. ऐसे में आज शाम तक यह स्थिति साफ हो जायेगी कि, वो खेल रहे है या नहीं.

सीरीज में आगे चल रही है भारतीय टीम

Mayank Agarwal

पिछले साल खेली गयी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला, भारतीय खेमे में कोरोना की एंट्री के बाद स्थगित कर दिया गया था. जो अब 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है. भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. और, वो इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हालाँकि पिछले साल के मुकाबले इस साल दोनों टीमों की तस्वीर बिलकुल बदली नजर आ रही है. दोनों ही टीम नए कप्तान और कोच के साथ मैदान पर उतरने जा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *