March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Arvind Kejriwal की बैठक में नहीं पहुंचे कई विधायक, आप का आरोप हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश

0
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली में नई शराब नीति को लेकर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद से ही राजधानी में घमासान मचा हुआ है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद से आप (AAP) और बीजेपी (BJP) आमने-सामने हैं. इस बीच बुधवार को आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने बीजेपी द्वारा 20 करोड़ ऑफर दी जाने की बात कही थी. जिसपर आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर पार्टी की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें आप के कई विधायक नहीं पहुंचे हैं. जिससे केजरीवाल की मुसिबत बढ़ती हुई नजर आ रही है.

विधायकों को तोड़ने की कोशिश

सीबीआई रेड और बीजेपी द्वारा ऑफर दिए जाने वाले बयान को लेकर मचे बवाल के बीच मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal  के आवास पर आप की बैठक शुरु हो गई है. जिसमें सभी विधायकों को शामिल होने को कहा गया था. बैठक में आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी की चाल को देखते हुए आगे की रणनीति पर चर्चा कर सकती है.

जिसे लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) प्रेस कॉफ्रेंस भी कर सकते हैं. वहीं, AAP विधायक दिलीप पांडेय ने बताया कि कल शाम से ही कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. हम लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं. सभी विधायक जल्द ही मीटिंग में पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है.

लगातार चल रहा है आरोप और प्रत्यारोप का खेल

सीबीआई के छापे के बाद से ही केंद्र सरकार और आम आदमी पॉर्टी के बीच लगातार आरोप और प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. कल बुधवार को मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला था. जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि, “ मुझे तोड़ने में फेल हो गए, तो अब AAP के अन्य विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी.” सिसोदिया ने आगे लिखा,” BJP संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) जी के सिपाही है, भगत सिंह के अनुयायी हैं. जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे. इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही है.”

संबित पात्रा ने दिया जवाब

सिसोदिया के ट्वीट करने के बाद बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और सिसोदिया पर जवाबी हमाल बोला था. पात्रा ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है.

उन्होंने कहा, ‘मनीष सिसोदिया जी आप बच नहीं सकते हैं. क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है. सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है.’

ये भी पढ़े- shivpal yadav जेल जाने को तैयार- कहा अंदर खाना-पानी और चाय समय से मिलता है सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *