April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Manish Sisodia ने बताया लॉकर की तलाशी में CBI को क्या-क्या मिला?, कहा- बीजेपी को सीबीआई पर नहीं हो रहा भरोसा

0
Manish Sisodia

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने आज मंगलवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और उनकी पत्नी के लॉकर्स की तलाशी ली है. सीबीआई ने यह तलाशी गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 में स्थित पंजाब नेशनल बैंक से ली है. जिसपर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने राज्य विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान यह बताया कि तलाशी के दौरान जांच अधिकारियों को लॉकर में क्या-क्या मिला?

लॉकर से मिला सिर्फ 70 हजार रुपये का सामान

Manish Sisodia

विधानसभा में संबोधन के दौरान मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि तलाशी के दौरान न मेरे घर में कुछ मिला और ना ही लॉकर में कुछ मिला. मेरे लॉकर से सीबीआई (CBI) को सिर्फ 70 हजार रुपये का सामान मिला है. इस तरह मुझे क्लीन चिट मिल गया है.

मेरे घर पर सीबीआई ने 14 घंटे तक रेड की लेकिन वहां भी उन्हें कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि कई मीडिया हाउस में ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं कि लॉकर से प्रॉपर्टी के कई कागज मिले हैं. कौन से कागज मिले हैं वो बताएं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मीडिया के साथियों से अपील है कि वह सच के साथ रहें.

इनके पास अब और सवाल नहीं

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘इनकी पार्टी के नेताओं का कहना है कि अरविंद केजरीवाल सवालों के जवाब नहीं दे रहे हैं. लेकिन हमने उनके हर सवालों का जवाब दिया है. इनके पास अब और सवाल ही नहीं बचे हैं. अब झूठ पर जवाब कैसे देंगे हम? उन्होंने आगे कहा, ‘कभी वे एक लाख करोड़ का घोटाला बताते हैं तो कभी 144 करोड़ और कभी 30 करोड़. फिर एफआईआर में लिखवा दिया कि किसी कंपनी ने किसी कंपनी को पैसा दिया, यह पैसा मनीष सिसोदिया का कैसे हो गया?’

मुझे जेल भेजने की तैयारी-सिसोदिया

Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी के सारे सवालों को मनगढ़ंत बताते हुए कहा, मैंने अपने घर में सीबीआई का स्वागत किया. 14 घंटे तक मेरे घर में सीबीआई की रेड हुई. इस दौरान उन्होंने जो पूछा मैंने सब बताया. सिसोदिया ने आगे कहा कि जेपी नड्डा जी अगर मेरी बात आपको समझ में नहीं आ रही तो सीबीआई से पूछ लो. आप तो अपनी सीबीआई तक पर भरोसा नहीं कर रहे? सीबीआई वाले भी कह रहे हैं कि सारा घर छान मारा और कुल मिलाकर छोटे से बच्चे के पैसे घर पर मिले. सिसोदिया ने आगे कहा कि वे लोग मुझे 2-3 महीने के लिए जेल भेजना चाहते हैं.

गंदी राजनीति से प्रेरित है इनकी कार्रवाई

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई के इस कार्रवाई को गंदी राजनीति से प्रेरित बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि- मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर से कुछ नहीं मिला. लॉकर में कुछ नहीं मिला. सीबीआई जांच में कुछ नहीं निकला. मनीष की ईमानदारी और देशभक्ति फिर से पूरे देश के सामने साबित हो गई. केजरीवाल ने आगे कहा कि- इनकी (बीजेपी) कार्रवाई पूरी तरह से गंदी राजनीति से प्रेरित हैं. उम्मीद करता हूं कि अब ये गंदी राजनीति छोड़कर हमें अपना काम करने देंगे.

ये भी पढ़ें- Manoj Tiwari ने केजरीवाल और सिसोदिया को बताया भ्रष्टाचार का ट्वीन टावर, कहा- जल्द किया जाएगा ध्वस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *