April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Manish Sisodia को मिला आफर, हमारी पार्टी ज्वाइन करलो बंद करवा देंगे CBI और ED के सारे केस

0
Manish Sisodia

नई दिल्ली: दिल्ली में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर और ठिकानों पर हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर आप और बीजेपी आमने-सामने हैं. इस बीच मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है. सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बीजेपी की तरफ से ऑफर आया था कि अगर वह पार्टी में शामिल हो जाएंगे तो उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई के सारे मामले बंद कर दिए जाएंगे.

सिसोदिया का ट्वीट -“जो करना है कर लो”

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI , ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो’

लुकआउट सर्कुलर जारी

Manish Sisodia

सीबीआई की रेड के बाद नई आबकारी नीति को लेकर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और बाकी आरोपियों के खिलाफ सर्कुलर जारी कर दिया गया है. बता दें कि इस रेड में अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है. लुकआउट सर्कुलर जारी होने के बाद सभी आरोपियों को देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है, जल्द ही गिरफ्तारी की जा सकती है.

सर्कुलर जारी होने के बाद सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा और कहा कि- आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेराफेरी नहीं मिली, अब आपने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है कि सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

सीबीआई ने ईडी को सौंपे थे दस्तावेज

Manish Sisodia

बता दें कि, 19 अगस्त शुक्रवार की सुबह से ही सीबीआई (CBI) ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर और ठिकानों पर लगभग 14 घंटो तक छापेमारी की थी. छापे के बाद सीबीआई ने सिसोदिया के घर से शराब घोटाले से जुड़े दस्तावेज जब्त कर उसे ईडी को सौंप दिया था. जिसके बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में ईडी की एंट्री भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें : Anurag Thakur ने दिल्ली सरकार को बताया रेवड़ी और बेवड़ी सरकार, केजरीवाल को दी ये चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *