April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पहले PM मोदी को बताया जहरीला सांप, फिर खुद को घिरता देख अब दी ये सफाई

0
Mallikarjun Kharge called PM Narendra Modi a poisonous snake

कर्नाटक: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. आज गुरुवार (27 अप्रैल) को कांग्रेस प्रमुख ने कालाबुरागी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बताया.

मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge)  ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि- “प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह है, आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं, यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी.”

देश से माफी मांगे कांग्रेस- बीजेपी

मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के इस बयान की बीजेपी ने कड़ी निंदा की है. केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि-” कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी अध्यक्ष बनाया, लेकिन कोई भी उन्हें ऐसा नहीं मानता, इसलिए उन्होंने ऐसा बयान देने के बारे में सोचा, जो सोनिया गांधी की ओर से दिए गए बयान से भी बदतर हो. कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए.”

वहीं, बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कहा कि- “मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष हैं, वह दुनिया को क्या बताना चाहता हैं? पीएम नरेंद्र मोदी हमारे देश के पीएम हैं और पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है. पीएम के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना दिखाता है कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है. हम चाहते हैं कि खरगे को इस बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.”

खरगे ने दी ये सफाई

Mallikarjun Kharge

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर दिए गए अटपटे बयान पर खुद को घिरता देख मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि- “ये बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा ‘सांप की तरह’ है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से ये कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है. “

 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले को लेकर अब हुआ इतना बड़ा खुलासा कि जान कर आप भी रह जाएंगे दंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *