April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

अमित शाह के राम मंदिर वाले बयान पर भड़के मल्लिकार्जुन, कहां- क्या वह महंत हैं जो तारीख बताते फिर रहे हैं?

0
Mallikarjun Kharge furious over Amit Shah

Mallikarjun Kharge On Amit Shah: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के राम मंदिर कोर लेक दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने हरियाणा पानीपत में हो रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक सभा में कहा कि- क्या आप (अमित शाह) राम मंदिर के महंत हैं? जो, राम मंदिर के उद्घाटन का तारीख बताते फिर रहे हैं.?

अमित शाह क्या मंदिर के महंत हैं?- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक सभा में अमित शाह (Amit Shah) पर पलटवार करते हुए कहा कि- ”त्रिपुरा में चुनाव के कारण अमित शाह ने कहा कि एक जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होगा. क्या वो मंदिर के महंत हैं? क्या वो मंदिर के पुजारी हैं?” उन्होंने साथ ही कहा कि मुंह में राम बगल में छुरी. ये (अमित शाह) नफरत की छुरी से जातियों और धर्मों में लोगों को बांट रहे हैं. इसी को खत्म करने के लिए राहुल गांधी पदयात्रा करते हुए भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने आगे कहा कि- गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की जिम्मेदारी देश की सुरक्षा की है, लेकिन वो मंदिर की बात कर रहे हैं. उनका काम देश में कानून व्यवस्था ना बिगड़े. इसका ध्यान रखना है. उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं कर रही है.

अमित शाह ने कही थी ये बात

Amit Shah

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 6 जनवरी को त्रिपुरा दौरे पर थे. जहां उन्होंने आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि- अगले साल एक जनवरी तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो जायेगा. इस दौरान शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि- “राहुल बाबा सुनिए, एक जनवरी 2024 तक भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो जाएगा.”

जांच एंजेसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

Mallikarjun Kharge

अमित शाह (Amit Shah) के इसी बयान का जवाब देते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge)  ने कहा कि- “राहुल गांधी की लड़ाई महंगाई के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ है. वह युवाओं के लिए रास्ते पर आकर लड़ रहे हैं.”

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि- “जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री और अमित शाह (Amit Shah) गृह मंत्री बने हैं. तबसे, वे सिर्फ चुनाव के चक्कर में पड़े रहते हैं. वे दूसरे राजनीतिक दलों में तोड़फोड़ करते हैं. इसके अलावा मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge)  ने केंद्र सरकार पर ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया.”

 

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav को नहीं है यूपी पुलिस पर भरोसा, चाय ऑफर करने पर कहा- ‘हमें नहीं पीनी आपकी चाय, जहर मिलाकर दे दोगे तो?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *