March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

6 महीने से फरार बाहुबली नेता अतीक अहमद के बेटे अली ने किया सरेंडर, 50 हजार का इनाम था घोषित

0
Atique Ahmed Son Ali Surrendered

अतीक अहमद के छोटे बेटे अली ने किया सरेंडर

Atique Ahmed Son Ali Surrendered: उत्तर प्रदेश के माफिया और बाहुबली नेता अतीक अहमद के बेटे ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दें कि अतीक का छोटा बेटा अली 6 महीने से फरार चल रहा था, जिस पर 50 हजार रुपए का इनाम भी पुलिस द्वारा घोषित किया था. बहरहाल अली (Ali Ahmed) ने आज प्रयागराज सेशन कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

रंगदारी और हमले का था मामला दर्ज

Atique Ahmed Son Ali Surrendered

Atique Ahmed Son Ali Surrendered : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Aadityanath Government) लगातार माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. और इसी कड़ी में बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के खिलाफ भी यूपी सरकार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. हालांकि इस बार पुलिस, आतीक के बेटे अली अहमद खुल्दाबाद की तलाश में थी.

अली अहमद पर, करेली थाने में एक मामला दर्ज था. उन पर आरोप था कि उन्होंने बीते साल प्रापर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी और उस पर हमला भी किया था. 

पश्चिम बंगाल में भी की गई थी छापेमारी

Atique Ahmed Son Ali Surrendered

Atique Ahmed Son Ali Surrendered :  हालांकि हालही में एसटीएफ ने अली की तलाश में बंगाल पुलिस की मदद से पश्चिम बंगाल में भी छापेमारी की थी, पुलिस को खबर मिली थी कि अली अपने साथियों के साथ पश्चिम बंगाल के खिदिरपुर स्थित एक अपार्टमेंट में छिपा है. लेकिन पुलिस की छापेमारी से पहले ही वह फ्लैट छोड़कर भाग गया था.

यह भी पढ़े- क्या दिल्ली में बंद हो जाएगी शराब की दुकानें ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *