April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Lok Sabha Election 2024: शिवसेना में शामिल हुए बॉलीवुड के दिग्गज सितारे, मिल सकता है लोकसभा चुनाव का टिकट

0
Shivsena

Shivsena

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में बॉलीवुड सितारों की एंट्री का चलन बखूबी देखने को मिल रहा है। इस कम्र में एक्टर गोविंदा ने महाराष्ट्र के CM एनकाथ शिंदे से मुलाकात की और शिवसेना में शामिल हो गए। गोविंदा ही नहीं करीना और करिश्मा कपूर ने भी शिवसेना का हाथ थाम लिया है। अब खबरें आ रही हैं कि इन सितारों को लोकसभा चुनाव का टिकट भी मिल सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है। गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।

Karian and Karishma

गोविंदा जमीन से जुड़े व्यक्ति

गोविंदा के पार्टी में शामिल होने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि ”वो जमीन से जुड़े हुए हैं और सभी लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं।” सीएम एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि, “जमीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं।” वहीं गोविंदा ने कहा कि, “जय महाराष्ट्र मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। 2004-09 तक राजनीति में था। उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था मैं वापस आऊंगा। लेकिन 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं।”

EK Nath and Govinda

Also Read: MGNREGA: Lok Sabha Election से पहले मनरेगा मजदूरों को तोहफा, 1 अप्रैल, 2024 से लागू होगी नई दर

हमारे साथ लाखों लोग इकट्ठा होंगे

सीएम शिंदे ने आगे कहा कि, “गोविंदा की कोई शर्त नहीं है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम पसंद आया है। उन्हें हमारे साथ काम करना है। उन्हें फिल्म जगत के लिए कुछ करना है। उन्होंने कहा कि मुझे कोई टिकट नहीं चाहिए। उनकी एक अलग पहचान है। वह जहां जाएं हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं। अब हमारे साथ हैं तो लाखों लोग इकट्ठा होंगे।”

बड़ी संख्या में जीतेगी शिवसेना

सीएम शिंदे ने यह भी कहा कि “राज्य में जिस तरह का काम हुआ है वो सबने देखा है। यह घर पर बैठकर काम करने वाली सरकार नहीं है। रास्ते पर उतरकर काम करने वाली सरकार है। इसलिए हम 48 सीटों को देख रहे हैं, बड़ी संख्या में जीतेंगे।”

सीट बांटवारे पर सबकी नजर

वहीं महाराष्ट्र में NDA की सीटों में अभी तक बंटवारे को लेकर फाइनल मोहर नहीं लग पाई है। बीजेपी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का ऐलान किया है। CM एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है।

 

Also Read: Maharashtra News: लड़की की खुदकुशी की वजह बना उसका पहला पीरियड, पीरियड्स में बच्चियों को कैसे करें गाइड?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *