April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

गाजियाबाद कोर्ट परिसर में घुसे तेंदुए ने मचाया आतंक, हमले में तीन गंभीर रूप से घायल, घरों में कैद हुए लोग

0
Leopard attack in Ghaziabad court premises

Leopard Attack: गाजियाबाद के सीजेएम कोर्ट में आज बुधवार को तेंदुआ (Leopard Attack) घुस गया. जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. तेंदुए के कोर्ट में पहुंचते ही वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ लगाने लगे. तेंदुए ने कोर्ट में मौजूद तीन लोगों पर हमला (Leopard Attack) कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तेंदुए को पकड़ने का प्रयास जारी

वहीं, कोर्ट परिसर में तेंदुए के हमले (Leopard Attack) की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची और तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही है. इस दौरान तेंदुए का कई लोगों ने वीडियो बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/sachingupta787/status/1623291269052256256?s=20&t=di8EiOfwCHB7ZKKGs9Y4KQ

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा कि दो वकील फावड़ा और डंडा लेकर तेंदुए को भगाने के लिए बिल्डिंग में घूम रहे हैं. तीसरा वकील इसका वीडियो बना रहा था. इसी बीच तेंदुए ने उन लोगों पर हमला (Leopard Attack) कर देता है. वहीं, वकील तेंदुआ पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि तेंदुए के भय के कारण कोर्ट परिसर में जहां तहां लोग फंसे रहे. इस दौरान तेंदुए के हमले से बचने के लिए भी भागने के चक्कर में गिरने के दौरान भी कई लोगों को हल्की चोटे आईं हैं.

कोर्ट परिसर में उछल कूद कर रहा तेंदुआ

तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम पिजड़ा लगाकर घेराबंदी कर रही है, लेकिन खबर लिखे जाने तक तेंदुआ गिरफ्त में नहीं आया है. 12 सदस्यीय टीम तेंदुए को पकड़ने की लगातार कोशिश में जुटी हुई है. करीब 45 मिनट से तेंदुआ (Leopard Attack) कोर्ट परिसर में ही मौजूद हैं. वह लगातार नई बिल्डिंग से पुरानी बिल्डिंग की तरफ भाग दौड़ कर रहा है.

लोगों को घर से बाहर नहीं आने की अपील

खबरों के अनुसार तेंदुए ने जिन लोगों पर हमला (Leopard Attack) बोला उनमें से एक सीजेएम कोर्ट ऑफिस के सामने जूते पॉलिस करने वाला शख्स है. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति तेंदुए के हमले में घायल हो गया है. हमले में दोनों को गंभीर रूप से चोटे आई है.

वायरल हो रहे वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि तेंदुए ने जिन तीनों व्यक्तियों पर बुरी तरह से हमला किया है. हमले में घायलों को शरीर में काफी चोट आई है. वहीं, एक शख्स के सिर से काफी खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है. तेंदुए को पकड़े जाने तक पुलिस ने वहां के आस-पास के लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष ने अडानी से लेकर जाति, धर्म और भाषा को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा- हर तरफ नफरत का माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *